Rewari Today News : हरियाणा के इस शहर में बाजार रहेगा बंद, दुकानदारों पर हुआ हमला

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rewari Today News : हरियाणा के रेवाड़ी में बजाजा बाजार में सोमवार के दिन एक दुकान का पर्दा फट गया। जिस कारण से दो दुकानदारों पर कुछ युवकों ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया। जिस पर अभी तक कार्रवाई नहीं की गई है।

दुकानदारों ने इस हमले के विरोध में बाजार बंद करने का निर्णय लिया हुआ है। वहीं बाजार के सभी दुकानदारों ने मिलकर जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा और मांग की है कि जो जिन भी युवकों ने दुकानदारों पर हमला किया है उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई करें। वहीं दुकानदारों को भी सुरक्षा दी जाए।

Also read this- Haryana Cyber Crime : Whatsapp पर रिश्तेदार बनकर हरियाणा के लोगों को लगाया चूना, ऐसे बचें

गाड़ी से फटा पर्दा, तो युवकों ने दुकानदार को पीटा – (Rewari Today News)

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि बजाजा बाजार में मोहनदास की कपड़ों की दुकान है। सोमवार को सुबह के समय मार्केट में पानी की सप्लाई करने वाली गाड़ी आई थी। जिससे दुकान का पर्दा फट गया।

जब दुकानदार ने इस पर युवक को कहा तो युवक ने इसका विरोध करते हुए गाली गलौच करना शुरू कर दिया। जिसके बाद बात इतनी आगे तक बढ़ गई कि युवक ने फोन कर कुछ अन्य युवकों को भी वहां पर बुला लिया। Rewari Today News

जिसके फोन के बाद करीब 10 युवक आए और मोहनदास और उसके बेटे यशपाल और दूसरे बेटे को भी पीटना शुरू कर दिया। जब अन्य दुकानदारों ने उनका शौर सुना तो वहां पर आ गए और उनको देख हमला करने वाले युवक मौके से फरार हो गए।

Also Read this- Haryana Mosam News : हिमाचल में तूफान के साथ आएगी बारिश, हरियाणा में पड़ेगा ये असर

जिस पर दुकानदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दुकानदारों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने प्रथम जांच में पाया कि युवक गोकलगढ़ गांव के निवासी हैं। Rewari Today News