New Maruti Alto 800 : Punch की बैंड बजाने आ गई New Maruti Alto 800, जानिए कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

New Maruti Alto 800 : ग्लोबल मार्केट में आए दिन नए-नए फीचर्स के साथ गाड़ियां लॅान्च होती रहती हैं। लेकिन मार्केट में मारुति कंपनी की कारे सबसे ज्यादा पॅापुलर में रहती हैं।

अगर आप मारुति कंपनी की कार खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपको बता दें कि मार्केट में New Maruti Alto 800 कार Punch की बैंड बजाने आ गई हैं।

मारुति कंपनी ने इस गाड़ी को एक बहुत ही कम कीमत में पेश किया हैं। इस कार में आपको तगड़े फीचर्स देखने को मिलेंगे। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस गाड़ी के बारे में पूरी डिटेल-

मिलेंगे तगड़े फीचर्स

Also Read This : Mahindra XUV 300 :  Tata को मात देने आ गई Mahindra की ये धांसू कार, फीचर्स देखकर हो जाएंगे दीवाने

(New Maruti Alto 800) मारुति के इस नए मॅाडल में आपको तगड़े फीचर्स मिलेंगे। इसी के चलते आपको बता दें कि मारुति कंपनी ने इस नए मॅाडल में सीट बेल्ट वॉर्निंग, इंजन इमोबिलाइजर, हाई माउंट स्टॉप लैंप, दो स्पीड वाइपर, सीट बेल्ट वॉर्निंग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, 2 एयरबैग्स, कई सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं।

दमदार इंजन

New Maruti Alto 800 में इंजन की बात करें तो इसमें आपको दमदार इंजन मिलेगा। कंपनी ने इस गाड़ी में इंजन 796 cc का सिंगल सिलेंडर दिया गया हैं जो 69Nm की पावर पर जनरेट करने में सक्षम होगा और यह इंजन 47.33 bhp पावर देगा। इसी के साथ आपको बता दें कि यह नया मॅाडल आपको 22.05 किलोमीटर प्रति लीटर का अच्छा माइलेज देगा।

कीमत (New Maruti Alto 800)

अगर इस नए मॅाडल की कीमत के बारे में बात करें तो आपको भारतीय बाजार में New Maruti Alto 800 की शुरुआती एक्स शोरुम कीमत लगभग 4 लाख रुपए तक होगी।