Police Affair News : महिला कांस्टेबल से प्यार, शादी किसी ओर से, जानें इस सिपाही के प्यार का ट्राइएंगल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Police Affair News : महिला कांस्टेबल से प्यार, शादी किसी ओर से, जानें इस सिपाही के प्यार का ट्राइएंगल, शादी को लेकर आजकल नए-नए मामले सामने आते रहते है। हाल ही में यूपी के उन्नाव जिले से एक शादी का (Police Affair News) अनोखा मामला सामने आ रहा है।

आपको बता दें कि पिछले 2 साल से लड़की और लड़का जो की दोनों कांस्टेबल है वह एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करने लग जाते है। लेकिन कुछ समय बाद कुछ ऐसा हो जाता है कि लड़का लड़की से दूरियां बनाने लग जाता है।

लेकिन कुछ समय बाद बात लड़की को पता चल जाती है तो वह उसके खिलाफ FIR दर्ज करवा देती है। लड़के ने अपनी नैकरी की चिंता करते हुए उसके साथ फिर मंदिर में शादी कर लेता है।

Also Read This : Rajasthan Monsoon : राजस्थान के इन जिलों में पहुंचा मानसून, तूफान के साथ आ रही है तेज बारिश

महिला कांस्टेब्ल हुआ प्यार (Police Affair News)- 

योगेंद्र और ममता दोनों कांस्टेबल है। उन्नाव की सदर कोतवाली में तैनात है। इन दोनों का रिलेशन पिछले 2 साल से चल रहा है। दोनों एक ही साथ है तो मिलना हर रोज होता रहता है।

मिलने के साथ-साथ आते जाते ही दोनों एक ही साथ में है। दोनों में पूरे दिन बातें होती रहती है। प्यार इतना बढ़ गया था कि बात शादी तक आ गई थी। दोनों एक दूसरे से शादी करने को मान भी गए थे।

कुछ वक्त पहले योगेद्र ममता से दूर रहने लग गया था। इसी वजह यह थी कि वह दूसरी लड़की से शादी करने के बारे में सोचने लग गया था। बाद में ये बात ममता को पता लग जाती है तब वह योगेंद्र को बहुत समझाती भी है।

योगेंद्र ने ममता से बात करना भी बंद कर दिया था। (Police Affair News) तो ममता उनके घर पर जाकर उनके परिवार वालों को उनके बीच के रिश्ते के बारे में सारी बात को बता देती है।

Also Read This : Railway Recruitment 2024 : रेलवे ने निकाली 12वीं पास के लिए क्लर्क पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

लड़की के आधार पर होगी आगे की कार्रवाई-

लोगों का कहना है कि जब योगेंद्र ने अपने (Police Affair News) घर वालों से बात की तो घरवालों ने मानने से मना कर दिया। तो योगेंद्र ने भी शादी करने से मना कर दिया। योगेंद्र के मना करने पर ममता ने उसके खिलाफ रेप के साथ कई धाराओं में FIR दर्ज करवा दी।

FIR दर्ज करवाने पर बात नौकरी पर और जेल जाने के लिए आ गई थी तो उसके दोस्त में उसको समझाया और रात को ही दोनों की शादी मंदिर में करवा दी। अब ये शादी काफी चर्चा में है। अब जो लड़की चाहेगी आगे की कार्रवाई तभी होगी।

संक्षिप्त में जानकारी-

महिला कांस्टेब्ल हुआ प्यार (Police Affair News) 

लड़की के आधार पर होगी आगे की कार्रवाई