UP News Hindi : दुल्हन ने 5 लोगों के साथ मनाई सुहागरात, अब निकली HIV की शिकार

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UP News Hindi : यूपी के मुजफ्फरनगर स्थित थाने से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक दुल्हन की करतूत से कई लोगों को जान जोखिम में डालनी पड़ी है। यूपी के इस मामले से उत्तराखंड में भी कोहराम मच गया है।

क्योंकि यूपी में जिस युवक से शादी कर दुल्हन घर आई है, वो अब HIV पॉजिटिव निकल चुकी है। वहीं अब सामने आया है कि उत्तराखंड और यूपी समेत इस महिला ने करीब पांच लोगों के साथ संबंध बनाए थे।

7 लोगों ने लुटेरी दुल्हन समेत किया गिरफ्तार – UP News Hindi

मिली जानकारी के हिसाब से उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में रहने वाले एक गैंग ने अपनी युवती के साथ मिलकर यूपी के मुजफ्फरनगर जनपद के रहने वाले एक व्यक्ति के साथ साजिश के तहत 1 मार्च को मंदिर में शादी कर दी।

Also Read this- Haryana Rain News : हरियाणा पंजाब में प्री मानसून की बारिश शुरू, लेकिन इन जिलों में चलेगी लू

जिसके बाद सामने आया कि जिस युवती के साथ इन्होंने शादी की है वो घर से सारा सामान और सोना लेकर फरार हो गई है। जिस पर पीड़ित व्यक्ति ने मुजफ्फरनगर के तितावी थाने में लुटेरी दुल्हन के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। UP News Hindi

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 7 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई पूरी कर सभी को जेल भेज दिया।

दुल्हन निकली HIV की शिकार – (UP News Hindi)

मिली जानकारी के हिसाब से जब महिला का जेल में जाने के बाद मेडिकल करवाया गया तो वहां पर वह बोली कि वो HIV की शिकार हैं। जिस पर जेल प्रशासन सख्ते में आ गया और तुरंत उसे HIV टेस्ट के लिए सिविल अस्पताल में लेकर आ गए।

जहां उसका टेस्ट करवाया गया तो वह HIV की शिकार निकली। जिसके बाद जब महिला से पूछताछ की गई कि उसने और किन किन लोगों से संबंध बनाए हुए हैं।

Also Read this- Haryana Job Vacancy 2024 : युवाओं की हुई मौज, हरियाणा में 50 हजार पदों पर निकली बंपर भर्तियां

जिस पर महिला ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि उसने करीब पांच से 6 लोगों के साथ संबंध बनाए हैं। अब स्वास्थ्य विभाग उन लोगों को संपर्क करने वाला है। UP News Hindi