Punjab Passport Viral Video : युवक ने पासपोर्ट को बनाया हिसाब वाली डायरी, देखने के बाद नहीं रूकेगी हंसी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Punjab Passport Viral Video : अकसर लोग पासपोर्ट का इस्तेमाल विदेश जाने के लिए करते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें बताया जा रहा है कि ये वीडियो पंजाब का है। जहां एक शख्स ने पासपोर्ट पर जो लिखा है, उसे देख हर कोई हैरान है।

वीडियो में दिखाया जा रहा है कि लोग बाहर जाने के लिए पासपोर्ट का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन पंजाब के इस युवक ने पासपोर्ट को एक डायरी के रूप में इस्तेमाल किया हुआ है।

युवक अपने पूरे दिन का हिसाब पासपोर्ट में दर्ज करता है। जिसमें लिखा है कि एक एकड़ के कितने पैसे देने हैं और लिए हैं। वहीं तूड़ी का भी इसमें हिसाब दिया गया है।

Also Read this- Haryana Rain News : हरियाणा पंजाब में प्री मानसून की बारिश शुरू, लेकिन इन जिलों में चलेगी लू

युवक वीडियो में बोल रहा है कि उसे बाहर तो जाना नहीं है। इस लिए पासपोर्ट का काम एक डायरी की तरह कर रहा है। जबकि पंजाब में युवाओं को बाहर जाने का काफी जूनून सवार है।

हर कोई आज बाहर जाना चाहता है। लेकिन ये युवक पहला होगा पंजाब का जो पासपोर्ट को हिसाब करने वाली डायरी के रूप में इस्तेमाल करता है। Punjab Passport Viral Video

ये लिखा है हिसाब – (Punjab Passport Viral Video)

20 हजार रुपये फौजी, 5 लाख 40 हजार 9k जिस पर उससे पूछा कि ये 9k क्या है तो उसने कहा कि 9 किले यानि की एकड़ का हिसाब लगाया हुआ है। वहीं युवक ने किसान आंदोलन में दिल्ली गए उस समय का भी पूरा हिसाब सिलेंडर से लेकर खाने पीने तक का लिखा हुआ है।

Punjab Passport Viral Video

लोग बाबा के करवाते हैं साइन- (Punjab Passport Viral Video)

कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि जिन लोगों का विजा नहीं लगता है वह पंजाब के एक बाबा के पास जाते हैं और वो इस पर साइन कर देते हैं।

Also Read this- Haryana Train Time : हरियाणा के इन जिलों में चलेगी 6 स्पेशल ट्रेनें, लाखों लोगों को होगा फायदा

जिस पर लोगों का मानना है कि अगर ये साइन कर दें तो उनका विजा लग जाता है। Punjab Passport Viral Video

देखिये पूरा वीडियो – Click Here