Mosam Ki Jankari : हरियाणा और दिल्ली में बदल गया मौसम, इन जिलों में जबरदस्त बारिश, इस दिन आएगा मानसून

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Mosam Ki Jankari : हरियाणा में जल्द ही मानसून आने वाला है। जिससे हरियाणा के कई जिलों में भारी बारिश होने वाली है। लोगों को गर्मी से काफी राहत मिलने वाली है। सोमवार दोपहर तक दिल्ली में एकदम से मौसम काफी बदल गया। जिसके बाद हल्की बारिश के कारण लोगों को काफी राहत मिली है।

दिल्ली में हल्की बारिश के कारण तापमान में काफी गिरावट आई जो 40 डिग्री तक पहुंच गया। IMD ने जानकारी देते हुए बताया कि आज मंगलवार को बारिश होने वाली है। मौसम विभाग ने बताया कि कई राज्यों में मौसम काफी सुहाना होने वाला है।

Also Read this – Haryana Rain News : हरियाणा पंजाब में प्री मानसून की बारिश शुरू, लेकिन इन जिलों में चलेगी लू

दिल्ली में हुई झमाझम बारिश- (Mosam Ki Jankari)

दिल्ली में आज सुबह से ही मौसम काफी बदला हुआ है। जिससे कई इलाकों में काफी तेज बारिश देखने को मिली है। मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि अगले कुछ दिनों तक ऐसे ही बारिश जारी रहने वाली है।

दिल्ली में 29 जून को आएगा मानसून-

IMD ने दिल्ली में मानसून को लेकर जानकारी दी है। बताया है कि 29 जून को दिल्ली में मानसून एंट्री लेने वाला है। वहीं अब मानसून तक दिल्ली में खूब बारिश होने वाली है। इस बार देखें मानसून अपने समय पर आने वाला है।

हरियाणा में हुई जबरदस्त बारिश –

हरियाणा के कुछ जिलों में भारी बारिश हुई है। वहीं मंगलवार को मौसम काफी सुहाना रहा है। मंगलवार को सुबह के समय से ही बादल छाए रहे।

वहीं कई जिलों में तो सोमवार को काफी बारिश हुई। वहीं मंगलवार को मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि कई जिलों में तेज बारिश होने वाली है। इस समय हरियाणा में प्री मानसून की बारिश शुरू हो चुकी है।

Also Read this- Haryana Train Time : हरियाणा के इन जिलों में चलेगी 6 स्पेशल ट्रेनें, लाखों लोगों को होगा फायदा

हरियाणा में 27 जून को आएगा मानसून- (Mosam Ki Jankari)

हरियाणा में इस समय मानसून देरी से नहीं आने वाला है। वहीं हरियाणा के साथ साथ राजस्थान के नजदीकी इलाकों में भी बारिश होने वाली है।

हरियाणा में बीते सप्ताह से ही मौसम काफी बदल गया है। कई दिनों से हरियाणा में बारिश हो रही है। वहीं हरियाणा में 27 जून को मानसून की एंट्री होने वाली है। इस बार मानसून में सबसे ज्यादा बारिश होने की संभावना बताई जा रही है। Mosam Ki Jankari