Sirsa Today News : सिरसा के अरनियांवाली में लोगों को नहीं मिला पीने का पानी, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sirsa Today News : सिरसा के अरनियांवाली में लोगों को नहीं मिला पीने का पानी, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, सिरसा जिले के गांव अरनियांवाली में ग्रामीणों को पीने का पानी नहीं मिल रहा हैं।

इस समस्या से लोग गर्मी में बहुत ज्यादा परेशान हो चुके हैं। इसी के चलते गांव वालों ने पीने का पानी न मिलने पर तालाबंदी आंदोलन शुरु किया हैं। आइए जानते है नीचे खबर में इस मामले के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से-

Also Read This : Haryana Rain News : हरियाणा पंजाब में प्री मानसून की बारिश शुरू, लेकिन इन जिलों में चलेगी लू

आज गांव वालों ने पेयजल केंद्र के आगे शुरु की नाराबाजी (Sirsa Today News) –

आज सुबह गांव वाले पेयजल की समस्या को लेकर गांव के मेन चौक में एकत्रित हुए हैं। इन लोगों ने फैसला लिया है कि पेयजल केंद्र के तालाबंदी आंदलोन शुरु करने का और पेयजल केंद्र के आगे बैठकर नाराबाजी करने लग गए।

लेकिन इस सूचना विभाग को मिलते ही पब्लिक हेल्थ विभाग के एसडीओ संदीप कुमार मौके पर पहुंचे और गांव वालों से बात की हैं। विभाग ने कहा है कि गांव में नई मोटर और पाइप जल्द से जल्द लगवाने का काम होगा।

ग्रामीण शुरु करेंगे तालाबंदी आंदोलन (Sirsa Today News) –

(Sirsa Today News) सिरसा के गांव अरनियांवाली में ग्रामीणों को पिछले एक साल से पीने का पानी नहीं मिल रहा हैं। गांव के सरपंच कृष्ण कुमार खोथ ने बताया है कि गांव में पेयचल लाइन बिछाने का काम हुआ है तब से आधे गांव में पानी की सिप्लाई हो रही हैं।

लेकिन जब नहर बंदी आती है तब गांव में एक हफ्त तक पानी की सप्लाई नहीं होती हैं। इस भयंकर गर्मी में लोगों को पीने का पानी न होने के कारण बहुत ज्यादा परेशान हो रहे है। इसी के चलते गांव वालों ने कहा है कि एक बार फिर से तालाबंदी आंदोलन पर बैठे हैं।

Also Read This : Haryana OBC News : हरियाणा में OBC वालों को मिली बड़ी सौगात, सीएम ने की ये घोषणा

संक्षिप्त में जानकारी-

आज गांव वालों ने पेयजल केंद्र के आगे शुरु की नाराबाजी-

ग्रामीण शुरु करेंगे तालाबंदी आंदोलन-