Haridwar Roadways Free Fare : अब हरियाणा वालों को रोडवेज बसें फ्री में लेकर जाएंगी हरिद्वार, इन गांवों में सर्विस शुरू

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haridwar Roadways Free Fare : अब हरियाणा वालों को रोडवेज बसें फ्री में लेकर जाएंगी हरिद्वार, इन गांवों में सर्विस शुरू, हरिद्वार जाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है।

आपको बता दें कि हरियाणा रोडवेज फ्री बस सेवा शुरु हो चुकी है जिसके तहत आप फ्री में हरिद्वार जाने का सफर तय कगेंगे। आइए जानते है नीचे खबर में पूरी डिटेल-

Also Read This : DC Rate Employees : डीसी रेट पर लगे कर्मचारियों को किया जाएगा पक्का, इस दिन निकलेगा ड्राफ्ट

100 दिनों में 1200 लोगों को कराएगी ये बसें हरिद्वार स्नान (Haridwar Roadways Free Fare) –

आपको बता दें कि अगर कोई हरिद्वार जाने को सोच रहे है तो आपको बता दें कि सरकार ने इन लोगों के लिए फ्री बस सेवा शुरु की है जिसमें जींद जिले से एक दिन में ये बसें हजारों लोगों (Haridwar Roadways Free Fare) हरिद्वार जाने का सफर तय करवाती हैं। जींद के समाजसेवक बलजीत ने बताया है कि आने वाले 100 दिनों में हरियाणा रोडवेज बसें 12 हजार लोगों को हरिद्वार में स्नान करवाएगी।

इन बसों की शुरुआत होगी जींद जिले के जाजवान गांव से (Haridwar Roadways Free Fare) –

आप लोगों की जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये बसे जींद के जाजवान गांव से शुरु होगी। अगर आप हरिद्वार स्नान के लिए जाना चाहते है तो आपको बता दें कि आप हरियाणा रोडवेज फ्री बस सेवा के माध्यम से जा सकते हैं।

जो आपको फ्री में (Haridwar Roadways Free Fare) हरिद्वार धाम ले जाएगी। इन बसों में आपका कोई भी किराया नहीं लगेगा और कई स्पेशल सुविधाएं भी मिलेगी। समाजसेवा बलजीत ने बताया है कि जो लोग अपनी गाड़ी में नहीं जा सकते है उनके लिए यह सेवा चलाई गई है और यह बसे जींद डिपो से चलेगी।

Also Read This : Haryana Job Vacancy 2024 : युवाओं की हुई मौज, हरियाणा में 50 हजार पदों पर निकली बंपर भर्तियां

खाटू श्याम और सालासर जाने वालों के लिए शुरु हुई फ्री बस सेवा (Haridwar Roadways Free Fare) –

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि सरकार ने लोगों के लिए एक बड़ी फ्री बस सेवा शुरु की है जिसमें लोग हरिद्वार, पानीपत के चुलकाना धाम और सालासर, खाटू श्याम धामों पर जाने के लिए फ्री बस सेवा उपलब्ध होगी। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह रोडवेज फ्री बस सेवा पिछले लगभग तीन सालों से चल रही हैं।

संक्षिप्त में जानकारी-

100 दिनों में 1200 लोगों को कराएगी ये बसें हरिद्वार स्नान-

इन बसों की शुरुआत होगी जींद जिले के जाजवान गांव से-

खाटू श्याम और सालासर जाने वालों के लिए शुरु हुई फ्री बस सेवा-