DC Rate Employees : डीसी रेट पर लगे कर्मचारियों को किया जाएगा पक्का, इस दिन निकलेगा ड्राफ्ट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

DC Rate Employees : डीसी रेट पर लगे कर्मचारियों को किया जाएगा पक्का, इस दिन निकलेगा ड्राफ्ट, कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक बता दें कि अब सरकार (DC Rate Employees) डीसी रेट पर लगे कर्मचारियों को पक्का करने का ड्राफ्ट तैयार किया हैं। जिससे लाखों कर्मचारियों को बड़ी राहत मिलने वाली हैं। आइए जानते है नीचे खबर में पूरी जानकारी विस्तार से-

अभी तक सरकार ने तय नहीं किया है कि सात साल से काम कर रहे कर्मचारियों को या पांच साल से कार्यरत कर्मचारियों को शामिल किया जाएगा।

Also Read This : Haryana Transfer Policy : HKRN का अब खुल गया पोर्टल, कर्मचारी होम डिस्ट्रीक्ट में करवा सकेंगे तबादला

लेकिन इसी को लेकर सरकार जल्द ही बैठक करने वाली हैं। इसी के साथ सरकार ने कच्चे कर्मचारियों के लिए पक्का करने के ड्राफ्ट को तैयार कर लिया हैं।

डीसी रेट और एडहॉक पर लगे कर्मचारी होंगे पक्के (DC Rate Employees) –

आपको बता दें कि सरकार अब कच्चे कर्मचारियों को लेकर बड़ा फैसला ले रही हैं। अब सरकार ने पक्के कर्मचारियों और कच्चे कर्मचारियों के बीच विभागाध्यक्षों से पूरी जानकारी प्राप्त कर ली हैं।

जिसके चलते सरकार ने खाली पदों का ब्योरा मांगा हैं। आपको बता दें कि सबसे पहले (DC Rate Employees) डीसी रेट और एडहॉक पर लगे कर्मचारियों को पक्का किया जाएगा। इन कर्मचारियों के पक्के होने के बाद अन्य नौकरियां वालों को मौका मिलेगा।

कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने का हुआ रास्ता साफ (DC Rate Employees) –

आपको बता दें कि सीएमओ के अफसर ने बताया है कि मुख्यमंत्री के साथ बैठक जल्द ही होनी है। इस बैठक में कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने के ऊपर चर्चा होगी। आपको बता दें कि सरकार ने कहा है कि अब कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने का रास्ता जल्द ही साफ हो जाएगा।

Also Read This : Haryana Job Recruitment : हरियाणा में निकलेंगी 50 हजार पदों पर भर्तियां, सीएम ने की घोषणा

संक्षिप्त में जानकारी-

डीसी रेट और एडहॉक पर लगे कर्मचारी होंगे पक्के-

कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने का हुआ रास्ता साफ-