Haryana Job Recruitment : हरियाणा में निकलेंगी 50 हजार पदों पर भर्तियां, सीएम ने की घोषणा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana Job Recruitment : हरियाणा में जो लोग सरकारी नौकरी की तैयारियां कर रहे हैं, उनके लिए एक बड़ी ही खुशखबरी है। क्योंकि हरियाणा सरकार ने ऐलान किया है कि आगे आने वाले दो माह में युवाओं को 50 हजार पदों पर नौकरियां मिलने वाली है।

जिसको लेकर विभाग जल्द ही भर्ती खोलने वाला है। आशंका जताई जा रही है कि इस सप्ताह तक HSSC विभाग भर्तियों को लेकर पूरा कलेंडर जारी करने वाला है। सीएम नायब सिंह सैनी ने जानकारी देते हुए बताया कि सरकार अब कर्मचारियों की पार्दर्शिता के साथ भर्ती करने वाली है। इस भर्ती में किसी से कोई पैसा नहीं लिया जाएगा।

Also Read this- Haryana CET : हरियाणा में ग्रुप सी और डी के भर्ती हुए कर्मचारियों को लेकर सीएम ने किया बड़ा ऐलान, फटाफट देखें

आर्थिक-सामाजिक आधार पर मिलेंगे अतिरिक्त 5 अंक – (Haryana Job Recruitment)

सीएम नायब सिंह सैनी ने एक प्रैसवार्ता के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा के युवाओं को अब घबराने की जरूरत नहीं है। क्योंकि हरियाणा में जो भी युवा अतिरिक्त पांच अंक लेकर सी और डी ग्रुप की भर्ती में सिलेक्ट हुए हैं वो घबराएं नहीं।

सरकार हमेशा उनके साथ खड़ी है। किसी भी स्थिति में उनको नौकरी से नहीं हटाया जाएगा। साल 2018 में सरकार ने ये फैसला लिया था कि युवाओं को आर्थिक और सामाजिक आधार पर अतिरिक्त पांच अंक मिलने चाहिए। Haryana Job Recruitment

जिसको लेकर जज की एक बेंच ने भी इसकी सराहना की थी। सीएम ने जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा सरकार ने हरियाणा में 9 साल में एक लाख 32 हजार युवाओं को नौकरियां दी है।