Haryana CET : हरियाणा में ग्रुप सी और डी के भर्ती हुए कर्मचारियों को लेकर सीएम ने किया बड़ा ऐलान, फटाफट देखें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana CET : हरियाणा में अब युवाओं को खुशखबरी देते हुए प्रदेश की सैनी सरकार ने कहा है कि जिन युवाओं को आर्थिक आधार पर अतिरिक्त पांच अंक मिले थे और जो भर्ती हो चुके हैं। उनको अब घबराने की जरूरत नहीं है।

क्योंकि सरकार हर समय उनके साथ खड़ी है और उन्हें नौकरी से कोई भी हटा नहीं सकता है। क्योंकि समाज उत्थान के तहत ही उनको ये नंबर दिए गए हैं। सरकार हर कानूनी कदम के लिए उनके साथ खड़ी है। अगर हमें जरूरत पड़ती है तो हम विधानसभा में विधेयक भी पास करने वाले हैं। वहीं अगर नियमों को देखें तो सीईटी रिजल्ट पास होने के बाद तीन साल तक मान्य होता है।

हरियाणा सीएम ने बीती रात एक प्रैसवार्ता करते हुए कहा बताया कि हरियाणा सरकार हर गरीब वर्ग के साथ खड़ी है। सीईटी में ग्रुप सी और डी के सभी मानदंडों को पूरा करते हुए सरकार ने युवाओं को नौकरी दी थी। जिसको अब कोई वापस नहीं कर सकता है। Haryana CET

Also Read this- Haryana-Delhi Weather : हरियाणा समेत दिल्ली में भी बदलेगा मौसम, अगले 24 घंटे में होगी बारिश

वहीं सीएम सैनी ने जानकारी देते हुए बताया कि वह एक दिन पहले अयोध्या में राम लला के दर्शन करके आए हैं। जहां उन्होंने प्रदेश के ढ़ाई करोड़ लोगों की खुशियों की मन्नतें मांगी है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हरियाणा सरकार ने गरीब और वंचित लोगों को राहत देने के लिए साल 2018 में आर्थिक और सामाजिक तौर पर लाभ देने के लिए अतिरिक्त 5 अंक देने का फैसला लिया था। जिसके कारण से लाखों गरीब बच्चों को नौकरी पाने में काफी सहायता मिली थी।

वहीं हरियाणा में आर्थिक तौर पर पांच अकं देने को लेकर साल 2018 में सुप्रीम कोर्ट के न्याधिशों की एक बेंच ने सुनवाई के दौरान सरकार के इस फैसले की काफी सराहना की थी। Haryana CET

सीएम सैनी ने जानकारी दी कि कांग्रेस और अन्य पार्टियां केवल दूसरों को झूठ बोलने और गुमराह ककरने के लिए अलग अलग तरह की ब्यानबाजी कर रही है। जबकि अब लोगों को इसका काफी अच्छा फायदा मिलने वाला है।

Also Read this- Haryana Rain : हरियाणा के इन पांच जिलों में आई तगड़ी बारिश, सिरसा, हिसार में भी अलर्ट जारी

ग्रुप सी और डी में लगे कर्मचारियों की नहीं जाएगी नौकरी – (Haryana CET)

सीएम सैनी ने जानकारी देते हुए ग्रुप सी और डी में भर्ती हुए कर्मचारियों को राहत देते हुए बताया है कि उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है। उनकी नौकरी नहीं जाने वाली है। Haryana CET