HSSC CET News : सीईटी को लेकर आया बड़ा अपडेट, सीएम ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कही ये बड़ी बात

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

HSSC CET News : सीईटी को लेकर आया बड़ा अपडेट, सीएम ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कही ये बड़ी बात हरियाणा के युवाओं के लिए बड़ी खबर सामने आ रही हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि हरियाणा के सीएम ने (HSSC CET News) सीईटी को लेकर बड़ा अपडेट जारी किया हैं जिसमें कहा है कि सीईटी भर्ती को लेकर कोई खतरा नहीं हैं। जिससे लाखों युवाओं को बड़ी राहत मिलने वाली हैं। आइए जानते है नीचे खबर में पूरी जानकारी विस्तार से-

सीएम सैनी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस (HSSC CET News) –

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की हैं। सीएम ने रामलला के दर्शन के बाद रियाणा निवास में कर रहे हैं प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

Also Read This : khel MahaKumbh : हरियाणा में इस दिन से शुरु होगा खेल महाकुंभ, इन जिलों में होगा आयोजित

इस कॉन्फ्रेंस में सीएम ने (HSSC CET News) सीईटी पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर प्रेस वार्ता की हैं। इसके अलावा बताया है कि हमारी सरकार जनता के लिए अच्छे काम कर रही हैं और लाखों योजनाओं का लाभ लोग उठा रहे हैं। हरियाणा के हित में काम आगामी 90 दिनों में काम करेंगे। इसी के साथ कहा है कि भर्तियों को पूरा करवाया जाएगा।

सीईटी पर नहीं है कोई खतरा (HSSC CET News) –

सीएम ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि सीईटी पर कोई खतरा नहीं हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि हमारी सरकार ने 132000 नौकरियां दी है।

सीईटी को 3 साल के लिए मान्य कर दिया गया हैं। हाई कोर्ट ने हमारे पांच अंको की सराहना की और आर्थिक-सामाजिक मानदंड पर अंक दिए थे।

Also Read This : Haryana Weather Update : कुछ ही घंटों में हरियाणा के इन जिलों में होगी जोरदार बारिश, मौसम विभाग ने दी जानकारी

इसके अलावा बताया है कि हमारी सरकार ने 11000 बच्चों ने परेशानी के बिना ज्वाइन किया है और हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं।

संक्षिप्त में जानकारी-

सीएम सैनी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस-

सीईटी पर नहीं है कोई खतरा-