Haryana Weather Update : कुछ ही घंटों में हरियाणा के इन जिलों में होगी जोरदार बारिश, मौसम विभाग ने दी जानकारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana Weather Update : कुछ ही घंटों में हरियाणा के इन जिलों में होगी जोरदार बारिश, मौसम विभाग ने दी जानकारी, लोगों को इस गर्मी से छुटकारा मिलने वाला हैं।

मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक बता दें कि कुछ ही घंटों में हरियाणा के इन जिलों में जोरदार बारिश होने की संभावना हैं। आइए जानते है नीचे खबर में मौसम का हाल-

पानीपत, सोनीपत, दिल्ली, फरीदाबाद समेत होगी भारी बारिश (Haryana Weather Update)-

लोगों का इस गर्मी मे बहुक बुरा हाल हो रहा हैं। अब लोगों को गर्मी से राहत मिलने वाली हैं। मौसम विभाग ने बताया है कि कुछ ही घंटों में पानीपत, सोनीपत, दिल्ली, फरीदाबाद, पलवल, मेवात, महेंद्रगढ़ व भिवानी जिले में हल्की से माध्यम बारिश होने की संभावना हैं। इसी के साथ शाम तक पूरे हरियाणा में बारिश होने की संभावना हैं।

Also Read This : Haryana News Today : सिरसा, हिसार, जींद और कैथल में पहुंचेगा पानी और बिजली, सीएम ने 126 करोड़ किए पास

इन 6 जिलों में बढ़े तापमान (Haryana Weather Update)-

मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि भिवानी, जींद, सिरसा, रोहतक, फतेहाबाद और चरखी दादरी जिले में येलो अलर्ट जारी किया गया हैं। इन जिलों में 23-20 किलोमीटर की तेज रफ्तार में गर्म हवाएं चलने की संभावना हैं।

अगले दो दिन में होगी मानसून की एंट्री (Haryana Weather Update)-

मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक बता दें कि अगले दो दिनों में यूपी में मानसून की एंट्री होगी। इसके बाद गुजरात और मध्य प्रदेश की और आगे बढ़ने की पूरी संभावना हैं।

इसी के साथ बता दें कि राजस्थान में भी मानसून दस्तक दे सकता हैं। इसके अलावा बता दें कि अब हरियाणा में सामान्य बारिश होने की संभावना हैं।

Also Read This : Delhi Today Weather : दिल्ली के कई इलाकों में अगले 2 होगी तगड़ी बारिश, जानिए आज का मौसम

संक्षिप्त में जानकारी-

पानीपत, सोनीपत, दिल्ली, फरीदाबाद समेत होगी भारी बारिश-

इन 6 जिलों में बढ़े तापमान-

अगले दो दिन में होगी मानसून की एंट्री-