ITI Recruitment 2024 : ITI में हजारों पदों पर निकली भर्ती, यहां लगने वाला है रोजगार मेला

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ITI Recruitment 2024 : ITI में हजारों पदों पर निकली भर्ती, यहां लगने वाला है रोजगार मेला, अगर आप भी ITR में नौकरी करना चाहते है तो ये खबर आपके लिए बहुत खास होने वाली है। आपको बता दें कि ITR में बंपर नौकरियों की बरसात होनी वाली है।

जानकारी के अनुसार बता दें कि गुरुग्राव व मंडल रोजगार कार्यालय ममें 26 जून को अपरेंटिस व प्लेसमेंट में रोजगार मेला लगाया जा रहा है। मेले ममें बड़ी-बड़ी कंपनियां एकत्र होने वाली है।

बता दें कि बड़ी-बड़ी कंपनियां अपने हिसाब से व नियमों के हिसाब से ITR छात्रों का चुनने वाली है। मेले की अभी तक कोई खास जानकारी नहीं मिली है कि किस तरह से मेले का आयोजन किया जाएगा।

26 जून को गुरुग्राम में लगेगा रोजगार मेला-

Also Read This : Vidyut Vibhag Recruitment 2024 : 10वीं पास के लिए 2610 पदों पर निकली बिजली विभाग की भर्ती, ऐसे होगा आवेदन

गुरूग्राम के प्राचार्य जयदीप सिंह कादियान ने केवल इतना कहा है कि कौशल विकास व औधोगिक प्रशिक्षण विभाग हरियाणा के आदेश के मुताबिक आईटीआई गुरुग्राम में 26 जून को प्रांगण में रोजगार मेला लगाया जाएगा।

इस मेले में केवल हरियाणा का निवासी कोई भी भाग ले सकता है। जिसकी भी 10वीं, 12वीं, ग्रैजुएट, पोस्ट ग्रेजुएट व आईटीआई पास विद्यार्थी इस मेले के आयोजन में शामिल हो सकता है। मेले में काफी कंपनियां भाग ले रही है।

ये कंपनियां मेले में ले रही है भाग (ITI Recruitment 2024)-

यूरोनिक्स इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड

वी गार्ड इंडस्ट्रीज

पालूक टेक्नालॉजी लिमिटेड

मुंजाल शोवा

एडवरटेंट बिल्डिंग टेक्नोलॉजी

3टी लॉजिस्टिक (ITI Recruitment 2024)

ट्रांसकॉम प्राइवेट लिमटेड

एक्सिस बैंक

अन्नपूर्णा फाइनेंस

टीएसीटी इंडिया

फिनटेक कंपनी

Also Read This : SBI Recruitment 2024 : SBI में निकली बंपर भर्ती, बिना परीक्षा होने वाला है चयन

नियमों व शर्तों के अनुसार ये बड़ी कंपनियों 375 विद्यार्थियों को इस मेले में चयन करने वाली है। अगर किसी को भी इस मेले से संबंधित कोई भी जानकारी प्राप्त करनी है तो वह संस्थान में आकर ले सकता है।

इस आयोजन में भाग ले रहे जिन विद्यार्थियों ने (ITI Recruitment 2024) अभी तक अपने एनएसी व पीएनएसी प्रमाण पत्र प्राप्त नहीं किए है वह संस्थान पर जाकर वहां लेकर आयोजन में भाग ले सकते है।

संक्षिप्त में जानकारी-

26 जून को गुरुग्राम में लगेगा रोजगार मेला

ये कंपनियां मेले में ले रही है भाग