Sirsa Police News : सिरसा पुलिस ने करोड़ों की धोखाधड़ी करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sirsa Police News : सिरसा पुलिस ने करोड़ों की धोखाधड़ी करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़ सिरसा में डबवाली रोड पर इस कंपनी में धोखाधड़ी करने का मामला समने आया है। (Sirsa Police News) इसमें पुलिस ने इस कम्पनी में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आइए जानते है नीचे पूरी खबर के बारे में-

इन 6 क्रिकेट सट्टा बुकीज को किया गिरफ्तार- (Sirsa Police News)

सिरसा पुलिस को मिली जानकारी के बाद पुलिस ने राइस मिल मशीन बनाने वाले इस कंपनी में लगे कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है इन 6 लोगों ने 33 करोड रुपए की धोखाधाड़ी करने के लिए गिरफ्तार किया गया है। इस 6 लोगों के नाम राहुल, संजय, दिनेश, शुभम, अजय और हरपाल को सिरसा में रहने वाले लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Also This Read- Court Peon Recruitment 2024 : District Court में 8वीं पास के लिए निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

करोड़ों की राशि होगी बरामद- (Sirsa Police News)

सिरसा पुलिस ने इन गिरफ्तार आरोपियों की आगे की कारवाही शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इन 6 आरोपी क्रिकेट सट्टा का भी काम करते थे।

जिस पर सरकार ने बैंन लगाया हुआ है। इस आरोपियों के बारे मे जल्द पता लगाया जाएगा और करोड़ों की राशि को भी बरामद किया जाएगा।

मुनीम साकेत कुमार ने दिए बेयान- (Sirsa Police News)

पुलिस द्वारा पता लगाया जा रहा है कि मुनीम साकेत कुमार कंपनी में पिछले 15 साल से काम कर रहा था। पुलिस ने मुनीम को पहले से ही जैल में डाल दिया था। ये इन 6 आरोपियों के (Sirsa Police News) खाते में पैसे डालकर क्रिकेट में सट्टा लगाता था।

Also This Read- Fatehabad News : हरियाणा के इस गांव में सांप को जोड़ा कर रहा था मिलन, ऐसे किया रेस्क्यू

मुनीम और सभी आरोपियों एक साथ करते थे इनवेस्ट-

पुलिस की जांच के बाद पता लगाया गया है कि मुनीम और 6 आरोपी एक साथ मिले हुए थे और साथ मिलकर (Sirsa Police News) करोड़ों रुपये को क्रिकेट सट्टा में इनवेस्ट करते थे। जो इस मामलें में साथ मिला उस पर काफी सख्त कार्रवाई की जाएगी।