Panchkula News : पंचकूला में दिल्ली पुलिस इंस्पेक्टर को फाइनेंसर ने बनाया बंधक, गोली चलाकर किया बचाव

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Panchkula News : सोमवार की सुबह ही पंचकूला सेक्टर-20 से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। जहां सुबह के समय सेक्टर से गोलियों की आवाजें आने लगी। जहां पता लगा कि दिल्ली पुलिस की टीम पंचकूल सेक्टर-20 में रहने वाले एक फाइनेंसर रणबीर राणा को अरेस्ट करने के लिए आई थी।

जब दिल्ली पुलिस की टीम ने फाइनेंसर के घर पर एंट्री ली तो फाइनेंसर ने टीम के साथ आए इंस्पेक्टर को कमरे में बंद कर दिया। जिसके बाद उसपर हमला कर दिया। इसी बीच बचाव में पुलिस की टीम फाइनेंसर पर गोली चला दी। जिससे वह घायल हो गया। पंचकूला पुलिस को जानकारी मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली पुलिस को फाइनेंसर ने बनाया बंधक – (Panchkula News)

मिली जानकारी के हिसाब से रणबीर राणा जो अंबाला का निवासी है और पंचकूला के सेक्टर 20 स्थित 104 नंबर फ्लैट में रहता है। वह फाइनेंस का काम करता है। रणबीर राणा के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एक मामला दर्ज किया हुआ है। पुलिस को फाइनेंसर मिला नहीं था।

Also Read this- Haryana Police Notice : अगर पुलिसकर्मियों ने काम में बरती ढिलाई, तो तुरंत होगी कार्रवाई, एसपी ने दिए ये निर्देश

जिस पर एक गुप्त सूचना मिली थी कि रणबीर राणा पंचकूला के सेक्टर 20 में रहता है। जिस पर इंस्पेक्टर युसूफ खान की अगुवाई में टीम पंचकूला सेक्टर 20 में पहुंची।

सोमवार के दिन दिल्ली पुलिस की टीम जैसे ही फ्लैट नंबर 104 में पहुंची तो फाइनेंसर राणा ने अपने साथियों के साथ मिलकर इंस्पेक्टर को कमरे में बंद कर दिया और उस पर हमला कर दिया। हमले के कारण इंस्पेक्टर को काफी चोटें लगी है।

घायल इंस्पेक्टर ने बचाव के लिए चलाई गोली – (Panchkula News)

जब राणा ने पुलिस इंस्पेक्टर युसूफ खान को घेर लिया तो पुलिस ने पिस्तौल निकाली और चला दी। जिस पर ये गोली राणा के लगी और वो घायल हो गया। जिसके बाद राणा के दो साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने राणा के साथ चार अन्य साथियों को गिरफ्तार किया है। Panchkula News

घायल फाइनेंसर राणा को सेक्टर 6 के अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। वहीं सुबह के समय गोलियां चलने से आस पास के इलाकों में काफी दशहत का माहौल है।

Also Read this- Haryana Reservation : हरियाणा में अब इन वर्गों को मिलेगा 27 फीसदी आरक्षण, सीएम ने की घोषणा

पंचकूला पुलिस ने किया मामला दर्ज – (Panchkula News)

वहीं मौके पर पंचकूला पुलिस को इस बात की भनक लगी तो वह घटनास्थल पर मौके पर पहुंची। जहां दिल्ली पुलिस के अधिकारियों की शिकायत पर फाइनेंसर और उके साथियों पर मामला दर्ज कर लिया है। Panchkula News