Haryana Roadways E-ticketing में लाखों का घोटाला

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana Roadways E-ticketing : हरियाणा रोडवेज में हर दिन हो रहे घोटाला को रोकने के लिए एक सुविधा को शुरू किया गया था। इस सुविधा के चलते टिकटों की हेरा फेरी को रोका जा सके। रोडवेड विभाग की ओर से इस हेरा फेरी को रोकने के लिए कदम भी उठाए गए है।

हरियाणा रोडवेज में अंबाला, भिवानी और करनाल के कई कर्मचारियों को लेकर घोटाले के मामने देखने को मिल रहे है। इन मामलो में ई-टिकटिंग सुविधा (Haryana Roadways E-ticketing) के चलते लाखों का घोटाला हो रहा है। जिसे हेरा फेरी पर रोक लगाने के लिए चलाया गया है।

Also This Read- रोडवेज में ये परिवार 1000 किलोमीटर तक फ्री में करेंगे सफर, तुरंत करें ये काम

कुछ कर्मचारियों द्वारा टिकटों की फर्जीवाड़ा को देखते हुए रोडवेज विभाग की तरफ से ई-टिकटिंग सुविधा चलाई गई है। जिसके चलते हरियाणा रोडवेज में हो रही टिकटों की फर्जीवाड़ा को रोकने के लिए ई-टिकटिंग सुविधा का इंतेमाल किया जाने लगा।

इस ई-टिकटिंग सुविधा के चलते अब कर्मचारी पैसों की हेरा फेरी करने लगा। इस सुविधा से लाखों के घोटाले का मामला सामने आया है।Haryana Roadways E-ticketing में लाखों का घोटाला

Also This Read- हरियाणा रोडवेज में अब गर्मी में होगा ठंड का अहसास, आ गई AC बसें

अंबाला, भिवानी और करनाल के उन कर्मचारियों के लिए काफी मामने देखने को मिल रहे है। इन मामलों पर विभाग ने कदम उठाए है। कर्मचारियों पर घोटाले को लेकर कार्रवाई भी शुरू की जा चुकी है। रोडवेज यूनियन का कहना है की जो मशीनों का प्रयोग ई-टिकटिंग सुविधा के लिए किया जा रहा है वो मशीने खराब है।

ई-टिकटिंग में भी कैसे होता है घोटाला (Haryana Roadways E-ticketing)?

रोडवेज विभाग की तरफ से हरियाणा रोडवेज में ई-टिकटिंग सुविधा को शुरू किया जा चुका है। कर्मचारियों द्वारा बताया जा रहा है की एक रूट खत्म होने पर दुसरा रूट शुरू होते ही पहले वाले का सारा डाटा डिलीट हो जाता है।

Also This Read- कंडक्टर सवारियों के लिए कर रहा था ये नेक काम, सीएम ने किया ट्विट

जिसके कारण कर्मचारियों को यह पता नहीं चल पाता की कितनी टिकटें काटी गई है। इस वजह से ई-टिकटिंग सुविधा में घोटाले के मामने सामने आ रहे है।