Haryana Police Notice : अगर पुलिसकर्मियों ने काम में बरती ढिलाई, तो तुरंत होगी कार्रवाई, एसपी ने दिए ये निर्देश

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana Police Notice : हरियाणा के चरखी दादरी में बढ़ते अपराधों को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक पूजा वशिष्ठ ने सभी थाना इंचार्जों को बुलाकर एक बैठक की। इस बैठक में डीएसपी भी शामिल रहे। पुलिस अधीक्षक ने अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देश देते हुए जो भी लंबित मामले लंबे समय से पेंडिंग पड़े हैं उनको निपटाया जाए।

वहीं उन्होंने पुलिस अधिकारियों को लताड़ लगाते हुए कहा कि जो भी थाना प्रभारी अपने काम में लापवाही बरतेगा उस पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

Also Read this- Haryana Reservation : हरियाणा में अब इन वर्गों को मिलेगा 27 फीसदी आरक्षण, सीएम ने की घोषणा

हर 15 दिनों बाद होगी बैठक – एसपी – (Haryana Police Notice)

पुलिस अधीक्षक पूजा वशिष्ठ ने थाना प्रभारियों को बताया कि अब हर 15 दिनों के बाद एक समीक्षा बैठक होने वाली है। जिसमें अगर किसी के काम में लापरवाही मिलती है तो उस पर तुरंत प्रभाव से कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने थाना प्रभारियों को जानकारी देते हुए कहा कि जो भी आपके पास केस या मामला है उनको एक समय अवधि में निपटाया जाए। Haryana Police Notice

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सभी पुलिसकर्मी अपने आप को तकनीक से जोड़े रखें ताकि हमें किसी भी अपराधी को पकड़ने के बाद उसके खिलाफ ठोस सबूत को पा सकें और कोर्ट में पेश कर उसे सजा दिलाई जाए।

पुलिस अधीक्षक ने बैठक में सभी थाना प्रभारियों को आदेश दिए हैं कि जिले में हो रही चोरियां, वाहन चोरी, आर्म्स एक्ट अधिनियम, NDPC एक्ट, धोखाधड़ी जैसे मामलों में तुरंत कार्रवाई कर अपराधियों को पकड़ें। जिसके बाद जो भी कानूनी कार्रवाई बनती है वो उन पर की जाए।

Also Read this- Haryana OBC News : हरियाणा में OBC वालों को मिली बड़ी सौगात, सीएम ने की ये घोषणा

रात को राइडर करें शहर में गश्त – (Haryana Police Notice)

पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए हैं कि अपने अपने क्षेत्र में रात और दिन के समय पुलिस कर्मियों को तैनात कर दें, वहीं रात को राइडर्स की संख्या भी बढ़ा दें।

जिससे रात को होने वाली दुर्घटनाएं, अपराध कम हो सके। वहीं रात को जो शराब पीकर गाड़ी चलाते हैं और गाडियां भगाते हैं उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। Haryana Police Notice