Haryana Rain News : कुछ ही घंटों में हरियाणा के इन जिलों में होगी जबरदस्त बारिश, यहां देखें ताजा अपडेट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana Rain News : कुछ ही घंटों में हरियाणा के इन जिलों में होगी जबरदस्त बारिश, यहां देखें ताजा अपडेट, पिछले कई दिनों से भयंकर की गर्मी पड़ रही है और लोगों का इस गर्मी से बेहाल हो रहा हैं।

लेकिन मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक बता दें कि हरियाणा के इन जिलों में कुछ ही घंटों में जबरदस्त बारिश होने की संभावना हैं। आइए जानते है नीचे खबर में मौसम की पूरी जानकारी विस्तार से-

26 जून 30 जून तक होगी मानसून की एंट्री (Haryana Rain News) –

(Haryana Rain News) हरियाणा में लोगों को काफी समय से मानसून के आने का इंतजार कर रहे हैं। लोगों का इस गर्मी में बहुत बुरा हाल हो रहा है। लेकिन बीते दो या तीन में प्री मानसून की बारिश होने के बाद तापमान में गिरावट दर्ज की गई हैं। इसी के चलते मौसम विभाग के मुताबिक बता दें कि हरियाणा में 26 से 30 जून तक मानसून की एंट्री होगी।

Also Read This : Today Haryana Weather : आज हरियाणा के इन जिलों में जमकर बरसेंगे बादल, जानिए मौसम का हाल

सिरसा, जींद समेत इन जिलों में जारी हुआ येलो अलर्ट (Haryana Rain News) –

मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक बता दें कि (Haryana Rain News) हरियाणा में अगले दो दिनों में भयंकर की गर्मी पड़ने वाली हैं और साथ गर्म तेज हवाएं भी चलेगी।

इसी के साथ आपको बता दें कि हरियाणा के इन 6 जिलों में भिवानी, जींद, सिरसा, रोहतक, फतेहाबाद और चरखी दादरी में येलो अलर्ट जारी किया हैं। लेकिन जल्द ही पूरे प्रदेश का मौसम बदलने वाला हैं।

संक्षिप्त में जानकारी-

26 जून 30 जून तक होगी मानसून की एंट्री-

सिरसा, जींद समेत इन जिलों में जारी हुआ येलो अलर्ट-