Bhojpuri Romance : आम्रपाली दुबे संग रोमांटिक हुए निरहुआ, दोनों ने बंद कमरे में किया…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bhojpuri Romance : आम्रपाली दुबे संग रोमांटिक हुए निरहुआ, दोनों ने बंद कमरे में किया… भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और साथ स्टार निरहुआ दोनों ही काफी (Bhojpuri Romance) फेमस हो चुके है। इन दोनों के एक साथ रोमांस करते के वीडियो काफी तेजी से वायरल होते है।

निरहुआ बने स्टार- (Bhojpuri Romance)

आज भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ के आए दिन रोमांस के वीडियो और गानों के वीडियो को देखने के लिए लोग काफी बेसब्री से इंतजार करते है। इसी के चलते आज निरहुआ भोजपुरी में ही नहीं पूरी देश भर में स्टार बन चुके है।

आम्रपाली के साथ नजर आए निरहुआ-

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने रोमांटिक अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बना रही है। निरहुआ के साथ आम्रपाली की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है। एक्ट्रेस के साथ निरहुआ रोमांस करते हुए नजर आ रहे है।

Also This Read- Namo Train Timing : इस दिन दिल्ली से मीरुत तक चलेगी नमो भारत ट्रेन, ये रहेंगे स्टेशन

बंद कमरे में दोनों ने किया रोमांस- (Bhojpuri Romance)

भोजपुरी इंडस्ट्री के निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक रोमांस करते का वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों एक दुसरे के साथ बंद कमरे में जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे है।

पुराने गाने हुए हिट-

इन दोनों के एक साथ में हर एक गाने और फिल्में आते ही हिट हो जाती है। इसकी फैन फॉलोइंग लाखों में हो (Bhojpuri Romance) चुकी है। लोग इनके पुराने वीडियो को भी बार-बार देख रहे है। इनकी एक फिल्म सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हुई थी

Also This Read- Haryana OBC News : हरियाणा में OBC वालों को मिली बड़ी सौगात, सीएम ने की ये घोषणा

संक्षिप्त में जानकारी-

निरहुआ बने स्टार-

आम्रपाली के साथ नजर आए निरहुआ-

बंद कमरे में दोनों ने किया रोमांस-

पुराने गाने हुए हिट-