HR Roadways Behave : कंडक्टर सवारियों के लिए कर रहा था ये नेक काम, सीएम ने किया ट्विट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

HR Roadways Behave : हरियाणा रोडवेज के परिचालक की एक खबर काफी तेजी से चर्चा में चल रही है। इस परिचालक का व्यवहार (HR Roadways Behave) देख हरियाणा के मुख्यामंत्री ने ट्वीट करके इसकी काफी तारिफ की है।

हरियाणा रोडवेड में हर दिन हजारों लोग सफर करते है। इस सफर के दौरान एक परिचालक सुखबीर चोटीवाला रोजाना सेवा भाव के लिए सफर करता है। उस परिचालक की सेवा भाव देख हरियाणा के मुख्यामंत्री ने खूद उस परिचालक को ट्वीट किया है। हर दिन लोग उनके इस कार्य को देख खूब प्रभावित होते है।

Also This Read- इस दिन रोडवेज की रहेगी हड़ताल, ट्रांसफर पॉलिसी और फ्री सफर की है मांग

सुखबीर चोटीवाला रोहतक में रहता हैं, और वह रोजाना सोनीपत से लेकर दिल्ली और चंडीगढ़ का सफर करता है। (HR Roadways Behave) सफर के दौरान वो परिचालक बस में चढ़े यात्रियों के लिए जल की व्यवस्था करता है। सभी यात्रियों को सेवा भाव से जल पिलाता है। आज इसका कार्य देख लोग के दिलों पर छा गया है।

यहां परिचालक सुखबीर चोटीवाला साल 2017 में उसके सामने एक घटने के दौरान उसे अहसास आया की बस में पानी की सुविधा का इंतजाम नहीं है।

उसके बाद अपनी बस में रोजाना पानी का कंपर रखता है और सभी यात्रियों का पानी की सेवा देता है। इस कार्य के चलते आज सुखबीर चोटीवाला का नाम सोशल मीडिया पर काफी तेजी से छा रहा है।

Also This Read- रोडवेज में अब इन लोगों का लगेगा आधा किराया, देखें लिस्ट

आपको जानकर हैरानी होगी की ये परिचालक रोजाना 10 या 20 नहीं लगभग 300 यात्रियों को पानी पिलाने की सेवा करता है। उसकी इस सेवा से लोग काफी प्रसन्न हो रहे है। पानी पिलाने का पूरा खर्चा वह खूद ही उठाता है।

अपनी बस में यात्रा के (HR Roadways Behave) दौरान लोग अपनी टिकट देते हैं फिर एक एक करके पानी पिलाते हैं। मुख्यामंत्री ट्वीट करके कहते है की भारत में जनसेवा करना ही सबसे बड़ी सेवा मानी जाती है।

Also This Read- हरियाणा रोडवेज के परिचालक का वीडियो वायरल, हर कोई कर रहा वाहवाही

सुखबीर रोजाना सुबह 6 बजे सफर करने के लिए निकलता है। दिल्ली से चंडीगढ़ तक सभी यात्रियों के जल की सेवी बस में ही करता है। इसी के चलते वह हजारों लोगों को जल पिलाने की सेवा करता है।