Viral Answer Sheet Photo : छात्र ने हार्ट का डायाग्राम बनाकर फंक्शन में लिख दिए प्रेमिका के नाम और खोल दी पोल, देखें ये फोटो

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Viral Answer Sheet Photo : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पेपर की फोटो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिसमें एक हार्ट बनाया हुआ है और उसके पास ही कुछ लड़कियों के नाम भी लिखे हुए हैं।

अकसर लोग प्यार में पागल हो जाते हैं और कुछ भी हरकतें करने लग जाते हैं। लेकिन ये मामला कुछ अलग ही है। परीक्षा देने आए छात्र को जब कुछ नहीं आया तो उसने कोने में एक हार्ट बनाया और अपनी सभी प्रेमिकाओं के नाम उसमें लिखना शुरू कर दिया।

जिसके बाद आज ये फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेडिंग चल रही है। लोग उसकी खुब हंसी उड़ा रहे हैं तो कुछ लोग उसे दिवाना बता रहे हैं। तो चलिए जानते हैं पूरा माजरा क्या है।

Also Read this- हरियाणा में इस दिन जबरदस्त बारिश के साथ मानसून की होगी एंट्री

परीक्षा में हार्ट का डायाग्राम बनाने का था सवाल – (Viral Answer Sheet Photo)

जब छात्र परीक्षा देने आता है तो उसमें लिखा था कि हार्ट का एक डायाग्राम बनाएं और उसके फंक्शन के बारे में पूरी जानकारी दें। लेकिन छात्र ने जो किया उसे देखा मास्टर का भी माथा घूम गया।

क्योंकि छात्र ने डायाग्राम तो सुंदर सा बना दिया। लेकिन जब उसके आगे उसे कुछ आया नहीं तो फंक्शन की जगह उसने अपनी प्रेमिकाओं के नाम लिखना शुरू कर दिया।

डायाग्राम के नीचे अपनी सभी प्रेमिकाओं का नाम लिखते हुए प्यार का इजहार कर दिया। आज ये पोस्ट सोशल मीडिया पर ट्रेडिंग चल रही है। लोग इसे खुब पसंद कर रहे हैं।

हरिता, रूपा, पूजा इत्यादि लड़कियों के लिखे नाम – (Viral Answer Sheet Photo)

आंसर सीट पर छात्र ने डायाग्राम के साथ अपनी सभी प्रेमिकाओं के नाम लिखे जिसमें पूजा, नमिता, प्रिया, रूपा और भी बहुत सारी लड़कियों के नाम इसमें लिखे थे। जबकि प्रश्न में पूछा गया था कि हार्ट के डायाग्राम के साथ इसके फंक्शन को समझाओ। Viral Answer Sheet Photo

Viral Answer Sheet

जिसमें लड़के ने अपनी प्रेमिकाओं के ही नाम लिखककर सीट पकड़ा दी। वहीं फंक्शन में छात्र ने ये भी लिखा कि प्रिया पूरा दिन इंस्टाग्राम पर चैट करती रहती है। वह उसको काफी ज्यादा पसंद करता है।

रूपा को स्नैपचेट का बहुत शौक है। नमिता उसके पड़ोस में ही रहती है और उसके बाल काफी लंबे है और आंखे बड़ी। पूजा उसकी पुरानी गर्लफ्रेंड है, वह उसे बहुत ज्यादा प्यार करता है। वह उसे कभी भूल नहीं सकता है। Viral Answer Sheet Photo

Also Read this- हरियाणा में कोर्ट मैरिज के लिए चाहिए ये कागजात, जानें पूरा प्रोसेस

करोड़ों लोगों ने देखी वीडियो- (Viral Answer Sheet Photo)

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर डाला गया। जहां अब तक 10 लाख से ज्यादा लोगों ने इसको लाइक किया हुआ है। वहीं इसको करीब करोड़ों लोगों ने व्यू किया है।