Bathroom Hidden Camera : होटल के कमरों में ऐसी जगहों पर लगा हो सकता है कैमरा, कैद हो जाएगा निजी पल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bathroom Hidden Camera : अकसर आप अपनी फैमिली और प्रेमिका के साथ अकेले में वक्त बीताने के लिए कहीं बाहर घूमने जाते हैं और रूकने के लिए होटल में कमरा लेते हैं।

अगर आपको इन बातों की जानकारी नहीं होगी तो आपका माइंड फ्रैश नहीं खराब होने वाला है। क्योंकि आज हम आपको बताने वाले हैं कि होटल में हिडन कैमरे कहां-कहां हो सकते हैं। Bathroom Hidden Camera

अगर आप होटल में जाते हैं तो सबसे पहले उन जगहों को चेक करें और उसके बाद ही कमरे में दाखिल हों। अकसर होटल के कमरों में जो हिडन कैमरे लगे होते हैं वो ऐसी जगहों पर होते हैं, जहां पर आप सोच भी नहीं सकते हैं।

Also Read this- हरियाणा में इस दिन जबरदस्त बारिश के साथ मानसून की होगी एंट्री

आपका उस जगह पर दिमाग ही नहीं जाएगा कि यहां भी कैमरा हो सकता है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि ये कैमरा कहां-कहां हो सकता है। होटल में हिडन कैमरा लगा होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें दिखाया जा रहा है कि कमरे के अंदर कैसे एक हिडन कैमरा लगाया गया है।

कमरे में लगी दिवार घंड़ी में था कैमरा- (Bathroom Hidden Camera)

वायरल वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक शख्स होटल में कमरा लेता है और कमरे में आने के बाद अपने फोन से वीडियो बना रहा होता है। जब वह घड़ी की वीडियो बना रहा होता है तो उस समय देखता है तो 10 बजे वाले नंबर पर 1 नंबर में एक छोटा सा कैमरा लगा हुआ है।

जिसके बाद जब शख्स वीडियो को जूम करता है तो उसमें दिखाई देता है कि घड़ी में एक खुफिया कैमरा लगा हुआ है। ये वीडियो किसी होटल का है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Also Read this- आज हरियाणा के इन जिलों में जमकर बरसेंगे बादल, जानिए मौसम का हाल

जिसके बाद शख्स ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करता है और कैप्शन देता है कि होटल बुक करने वाले हो जाएं सावधान।

इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने लाइक और लाखों लोगों ने शेयर किया है। वहीं लोग नीचे कमेंट में अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। वहीं एक शख्स ने लिखा है कि बाथरूम में घड़ी कौन लगाता है। Bathroom Hidden Camera