HR Roadways AC Buses : हरियाणा रोडवेज में अब गर्मी में होगा ठंड का अहसास, आ गई AC बसें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

HR Roadways AC Buses : हरियाणा रोडवेज अब गर्मियों को देखते हुए कई रूटों पर AC और हीटर वाली बसें चलाने के बारे में प्लान कर रहा है। जिससे अब लोगों का सफर काफी ज्यादा आसान होने वाला है।

हरियाणा रोडवेज अब दिल्ली और चंडीगढ़ के रूटों पर इन बसों की सेवाएं शुरू करने वाला है। लोगों को अब सफर में काफी राहत मिलने वाली है।

ये बसें होगी शुरू- (HR Roadways AC Buses)

अगर हरियाणा के हिसाब डिपो की बात करें तो यहां विभाग ने 10 बसें AC/Heater वाली शुरू करनी थी। लेकिन अभी तक डिपो में केवल 6 बसें ही आई है। जिसके बाद हिसार डिपो की ये बसें शुरू हो गई है। लोगों को गर्मी में अब ठंड का अहसास होने वाला है।

Also Read this (HR Roadways AC Buses) Haryana Roadways Himachal Route : रोडवेज के ये हैं हिमाचल के 8 रूट, देखें समय सारणी

वहीं अगर शर्दियों के दिनों में जो लोग सफर करते हैं उनको भी इन बसों में हिटर की सुविधा मिलने वाली है। लोग ठंड में गर्मी का अहसास कर पाएंगे।

इन बसों में मिलेगी ये सुविधाएं- (HR Roadways AC Buses)

हरियाणा हिसार डिपो में 6 बसें अभी तक आ गई है। जिनमें हिटर और एसी की सुविधा मिली है। वहीं इस डिपो में 10 बसें आनी थी। हिसार डिपो में आई ये बसें चंडीगढ़ और दिल्ली के रूटों पर चल रही है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हिसार से दिल्ली और चंडीगढ़ के लिए दिन में हजारों लोग सफर करते हैं उनको अब काफी आराम मिला है।

Also Read this- Haryana Roadways Strike : इस दिन रोडवेज की रहेगी हड़ताल, ट्रांसफर पॉलिसी और फ्री सफर की है मांग

ये बसें 52 सीटर होने वाली है। वहीं इन बसों की सबसे खास बात तो ये है कि इनको रूट पर बीच में कोई भी स्टोपेज नहीं है। ये बसें नॉन स्टॉप चलने वाली है। लोगों को गर्मी और सर्दी का तो अहसास कम होगा ही, इसके साथ ही सफर में समय भी कम लगने वाला है।