Bajrang Poonia : हरियाणा के इस पहलवान की बढ़े परेशानी, टीम से कर दिया बाहर, जानें क्यों

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bajrang Poonia : हरियाणा के इस पहलवान की बढ़े परेशानी, टीम से कर दिया बाहर, जानें क्यों, पहलवान बजरंग पुनिया की समस्याएं फिर से बढ़ गई है। इनके लाइफ से परेशानी जा ही नहीं रही है।

पहलवान बजरंग पुनिया की बढ़ी परेशानी-

पहलवान बजरंग पुनिया एक बार फिर से विवाद के झुंड में फस गए है। राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी ने (Bajrang Poonia) पहलवान बजरंग पुनिया पर फिर से प्रतिबंध लगा दिया है। डोपिंग नियमों को न मानने करने का आरोप लगाते पहलवान पर लगाया गया है।

डोप टेस्ट के लिए अपना सैंपल नहीं देने की वजह से टीम से किया बाहर-

ओराप ये लगाया गया है कि जब (Bajrang Poonia) बजरंग ने तीसरे महीने मार्च में सोनीपत में ट्रायल्स किया था उस समय डोप टेस्ट के लिए अपना सैंपल नहीं दिया था। सैंपल न देने की वजह से ही राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (NADA) ने ये बड़ा एक्शन लिया है।

Also Read This : Gohana District : हरियाणा में अब 23वां जिला बनेगा ये शहर, सीएम ने कर दिया ऐलान

11 जुलाई तक देना होगा नोटिस का जवाब (Bajrang Poonia)-

उसके लिए नोटिस भी जारी कर दिया है। नोटिस का जवाब देने के लिए बजरंग पुनिया के पास 11 जुलाई तक का ही समय है। 11 जुलाई तक उसके ये जवाब देना होगा।

इससे पहले भी 5 मई को नाडा ने पहलवान बजरंग पुनिया के सस्पेंड कर लिया था। पिछली बार भी जब बजरंग को सस्पेंड किया गया था तो 3 हफ्ते के अंदर ही एंटी डोपिंग डिसिप्लिनरी पैनल को रद्द कर दिया था।

क्योंकि पिछली बार इसका नोटिस जारी नहीं किया गया था। अब नाडा ने निलंबन के साथ नोटिस भी जारी कर दिया है। जिस वजह से पहलवान बजरंग की समस्या और भी बढ़ गई है।

संक्षिप्त में जानकारी-

पहलवान बजरंग पुनिया की बढ़ी परेशानी

डोप टेस्ट के लिए अपना सैंपल नहीं देने की वजह से टीम से किया बाहर

11 जुलाई तक देना होगा नोटिस का जवाब