Gohana District : हरियाणा में अब 23वां जिला बनेगा ये शहर, सीएम ने कर दिया ऐलान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Gohana District : हरियाणा में अब 23वां जिला बनेगा ये शहर, सीएम ने कर दिया ऐलान, हरियाणा के सीएम ने संत कबीर दास जयंती के कार्यक्रम में एक बड़ा ऐलान किया है जिसमें कहा है कि हरियाणा में अब 23वां जिला बनाया जाएगा।

इस जिले की जल्द ही कमेटी की रिपोर्ट को तैयार की जाएगी। उसके बाद इस जिले को बनाने की घोषणा की जाएगी। सीएम ने कहा कि गोहाना से जींद रोड तक बाईपास निर्माण के लिए जमीन उपलब्ध होते ही काम शुरू कर दिया जाएगा।

हरियाणा में 23वां जिला बनेगा गोहाना शहर (Gohana District)-

Also Read This : Haryana Court Marriage Process : हरियाणा में कोर्ट मैरिज के लिए चाहिए ये कागजात, जानें पूरा प्रोसेस

संत कबीर दास जयंती पर सीएम ने एक सबसे बड़ी घोषणा की थी। जिसमें कहा है कि जल्द ही हरियाणा में 23 वां जिला बनाया जाएगा। जिसका नाम गोहाना होगा। इस नए जिले के लिए एक विशेण कमेटी भी बनाई गई है।

संत कबीर दास जयंती पर सीएम ने की ये घोषणाएं-

गोहाना की नई अनाज मंडी में संत कबीर दास जयंती पर जो कार्यक्रम रखा गया था उस कार्यक्रम में भी नायब सैनी ने लोगों को संबोधित किया था। लोगों की सुविधाएं के लिए कई घोषणा भी की थी।

सीएम ने घोषणा की प्रदेश की बहुत जल्द ही एससी और (Gohana District) ओबीसी की धर्मशालाओं के लिए भी 100 करोड़ रुपए जारी कर दिए जाएंगे। इसके साथ ही छात्रावास के लिए 31 लाख रुपये की भी घोषणा की है।

गरीब लोगों की सेवा के लिए सीएम बैठे कुर्सी पर –

Also Read This : Haryana CM News : हरियाणा सीएम सैनी विधायकों के साथ कल जाएंगे अयोध्या, जानें क्यों

सीएम नायब सैनी ने गरीब लोगों के लिए बहुत से कार्य किए है। उनका कहना है कि मैं गरीब लोगों की मदद करने के लिए ही कुर्सी संभाली है। हर दिन 22 जिलों की रिपोर्ट ली जाती है।

तो भी अधिकारी अपनी ईमानदारी से काम को नहीं करते है उनको (Gohana District) चेतावनी दी जाती है। किसी भी प्रकार की जो भी समस्या आ रही है उसका समाधान किया जा रहा है। नायब सैनी को जिस दिन से कुर्सी दी गई है उस दिन से ही काग्रेंस के नेताओं का शिकंजा कस गया है।

संक्षिप्त में जानकारी-

हरियाणा में 23वां जिला बनेगा गोहाना शहर

संत कबीर दास जयंती सीएम ने की ये घोषणाएं

गरीब लोगों की सेवा के लिए सीएम बैठे कुर्सी पर