Mahindra XUV 300 :  Tata को मात देने आ गई Mahindra की ये धांसू कार, फीचर्स देखकर हो जाएंगे दीवाने

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Mahindra XUV 300 : भारतीय बाजार में फोर व्हीलर निर्माता कंपनी महिन्द्रा एक जानी मानी कंपनी हैं। इस कंपनी की गाड़ियां देशभर की सड़कों पर दौड़ रही हैं और मार्केट में सबसे ज्यादा इसी कंपनी की गाड़ियों की बिक्री होती हैं।

इसी के चलते आपको बता दें कि अभी हाल ही में मार्केट में Mahindra की ये धांसू कार टाटा को मात देने आ गई हैं। इस गाड़ी में आप फीचर्स देखकर दीवाने हो जाएंगे। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस गाड़ी की क्या होगी कीमत-

Features of Mahindra XUV 300

महिन्द्रा कंपनी की इस गाड़ी में फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें बेहतरीन से बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे। आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको फीचर्स ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, एंड्रॉइड ऑटो की कनेक्टिविटी, 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 6 एयरबैग जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

Also Read This:Maruti Alto 800 : 5 लाख से भी कम कीमत में मिल रही है Maruti की ये धांसू कार, Punch को देगी कड़ी टक्कर

Powerful engine of Mahindra XUV 300

Mahindra XUV 300 में आपको पावरफुल इंजन मिलेगा। कंपनी ने इस गाड़ी में दो वेरिएंट में इंजन दिए है जो आपको पहले वेरिएंट में 1.5 का लीटर डीजल इंजन होगा और 1.5 लीटर पर टर्बो चाइल्ड पेट्रोल इंजन दुसरे वेरिएंट का होगा। यह दोनों वेरिएंट आपको इस गाड़ी में टॅाप की स्पीड देने में मदद करेंगे।

Mahindra XUV 300 Price

अगर Mahindra XUV 300 की कीमत की बात करें तो आपको इस नई गाड़ी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 8.4 लाख रुपए मिलेगी। इसी के साथ आपको बता दें कि इस दुसरे मॅाडल की कीमत 12 लाख रुपए मिलेगी। आप इस कीमत में Mahindra XUV 300 गाड़ी को खरीद सकते है।