Haryana Roadways Fare : रोडवेज में अब इन लोगों का लगेगा आधा किराया, देखें लिस्ट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana Roadways Fare : हरियाणा सरकार (Haryana Roadways Fare) की ओर से हरियाणा रोडवेज में सफर करने वाले लोगों के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। हरियाणा की सभी रूट की बसों में सफर करने वाले बुजुर्ग लोगों के लिए किराए में छूट दी गई है।

हरियाणा सरकार बुजुर्गों (Haryana Roadways Fare) के लिए नई नई योजना चलाती रहती है। हाल ही में सरकार ने एक रिपोर्ट के मुताबिक हरियाणा रोजवेज में सफर करने वाले बुजुर्ग जिनकी उम्र 6 साल की है।

Also This Read- हरियाणा रोडवेज में Happy Card से फ्री में सफर कर पाएंगे लोग, ऐसे करें आवेदन

उन लोगों को बसों के किराए में आधी छूट दी गई है। यानी अब हरियाणा रोजवेज के किसी भी रूट में सफर करने पर इन लोगों के किराए में 50% की छूट मिलेगी।

अपको बता दे पहले इस योजना में बुजुर्गों की उम्र 65 वर्ष दी गई थी और बुजुर्ग महिलाओं की उम्र 60 ही तय की गई थी। अब सरकार ने बुजुर्गों को 60 वर्ष पर भी सुविधा का लाभ मिल सकता है।

इस सुविधा का लाभ लेने के लिए लोगों को ऑनवाइन आवेदन कर अपने निजदीकी बस स्टैंड से पास बनवा सकते है। Haryana Roadways Fare : रोडवेज में अब इन लोगों का लगेगा आधा किराया, देखें लिस्ट

Also This Read- हरियाणा रोडवेज में Happy Card से फ्री में सफर कर पाएंगे लोग, ऐसे करें आवेदन

सरकार ने फिर से इस सुविधा पर एक रिपोर्ट तैयार की थी। इस इस रिपोर्ट में हरियाणा सरकार ने एक बार फिर हरियाणा रोडवेज में सफर करने वाले बुजुर्ग लोगों की आयु को कम करके महिलाओं के साथ 60 वर्ष ही कर दी है।

लाभ उठाने वाले लोग इस पास से किसी भी बस चाहे हरियाणा रोडवेज हो या प्राइवेट बस में भी आधे किराए के साथ सफर कर सकता है।