Haryana Transfer Policy : हरियाणा में बड़े स्तर पर होंगे अधिकारियों के तबादले, चल रही है बैठकें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana Transfer Policy : हरियाणा में बड़े स्तर पर होंगे अधिकारियों के तबादले, चल रही है बैठकें, पिछले महीने से अधिकारियों के तबादले की बात चल रही है।

तबादले और बदलाव की सूची को लेकर होमवर्क पूरा हो चुका है। (Haryana Transfer Policy) लेकिन अभी तक इस बदलाव के लिए मुहर नहीं लगाई गई है। कहा जा रहा है मुहर लगाते ही इस लागू कर दिया जाएगा।

ये तबादले प्रदेश से लेकर जिलों में जो भी तैनात अफसरों में बदलाव होने वाला है। इसके लिए कई बैठके भी चल रही है। पीएम सीएम के केंद्र में जाने की भी पूरी तैयारी कर ली है।

Also Read This : Rajani Success Story : केवल 300 रुपये से शुरू किया काम, आज हैं करोड़ों की कंपनी
सीएम नायब सैनी फूंक-फूंक कर रख रहे है अब कदम-

नौकरी में बदलाव की (Haryana Transfer Policy)  सूची आने का बहुत लोग इंतजार कर रहे है। इस काम में कई दिनों से लगातार देरी हो रही है। नौकरीशाही में पिछले महीने से ही बदलाव की कई सूचननाएं चल रही है।

लेकिन अभी तक इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है। आप सब तो जानते ही है कि सीएम नायब सैनी के कार्यकाल के भी 100 दिन पूरे हो गए है। अब वह एक-एक कदम फूंक कर रख रहा है।

मनमानी कर रहे अधिकारियों का होगा तबादला-

मुख्यमंत्री जहां कुछ चेहरों में बदलाव लाने की तैयारी कर रहे है। कई अफसर दिल्ली जाने की तैयारी कर रहे है। कुछ अफसर चंडीगढ़ जाने की तैयारी कर रहे है। लोकसभा चुनाव के दैरान कई नए काम किए जा रहे है।

लोकसभा चुनाव के दौरान जो भी अफसर मनमानी कर रहे है या कोई भी बात नहीं मान रहे है उन अफसरों पर कार्रवाई की जाएगी। इन अधिकारियों पर शिकंजा कसते हुए तबादले की तैयारी कर रहे है।

Also Read This : Ijya Success Story : दिन में करती थीं प्राइवेट नौकरी, रात में तैयारी कर पहले ही प्रयास में बनीं ARTO Officer

जल्द होगा तबादले पोस्टिंग पर भी मंथन (Haryana Transfer Policy)-

आप सब तो जानते ही है कि लोकसभा चुनाव की बैठक बहुत बार की जा चुकी है। रविवार यानि आज फिर से भाजपा का रोहतक में प्रोग्राम है। इस प्रोम्राम में नए प्रभारी और पार्टी के वरिष्ठ नेता भी आने वाले है।

इस प्रोग्राम में एक नई रणनीति तैयार की जाएगी। वर्तमान समय में जो लोकसभा चुनाव जो सीटों को नुकसान हुआ है उनको चुनावों को लेकर नई रणनीति बनाई जाएगी। कहा जा रहा है कि आने वाले समय में तबादले पोस्टिंग पर भी मंथन होने वाला है।

संक्षिप्त में जानकारी-

सीएम नायब सैनी फूंक-फूंक कर रख रहे है अब कदम

मनमानी कर रहे अधिकारियों का होगा तबादला

जल्द होगा तबादले पोस्टिंग पर भी मंथन