Roadways Conductor Video : हरियाणा रोडवेज के परिचालक का वीडियो वायरल, हर कोई कर रहा वाहवाही

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bus Conductor offers Water : सोशल मीडिया पर इन दिनों हरियाणा रोडवेज के कंडक्टर (परिचालक) की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। जिसमें वह ऐसा काम कर रहा है कि लोग तो उसकी तारिफ कर ही रहे हैं साथ में अधिकारी भी उसकी प्रशंसा कर रहे हैं। तो चलिए देखते हैं क्या है इस वीडियो में ऐसा-

Bus Conductor Viral Photo: कुछ लोग इतने दयालु होते हैं कि वह लोगों की मदद करने में कभी भी परहेज नहीं करते हैं, चाहे वो किसी भी पोस्ट पर क्यों न हो। ऐसा ही कारनामा किया है हरियाणा रोडवेज के एक चालक ने।

चालक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बस में बैठी सवारियों को पानी पिलाने का काम कर रहा है। जिसकी किसी यात्री ने वीडियो बनाकर पोस्ट कर दिया। ये वीडियो आपके दिल को छू लेने वाली है।

सभी सवारियों को पिला रहे हैं पानी- (Roadways Conductor Video)

ये वीडियो है हरियाणा रोडवेज के परिचालक सुरेंद्र की। जो हर सवारी को बस में चढ़ते ही पानी पिलाने लग जाते हैं।

Also Read this- Roadways Recruitment 2024 : रोडवेज में 8वीं पास के लिए निकली चालकों की भर्ती, बिना परीक्षा होगा चयन

वीडियो में दिख रहा है कि वो पानी का डिब्बा लेकर बस में घूम रहे हैं और सवारियों से पूछ रहे हैं कि किसी को पानी पीना है तो बता दें। जानकारी के लिए आपको बता दें कि सुरेंद्र हरियाणा रोडवेज के कैथल डिपो में तैनात है।

अधिकारियों ने भी किया ट्विट- (Roadways Conductor Video)

जब परिचालक सुरेंद्र का वीडियो ट्विटर पर आया तो इसे देखने के बाद एक IAS अधिकारी ने इसको लेकर कमेंट किया है। (Roadways Conductor Video)

Also Read this- Haryana Roadways Himachal Route : रोडवेज के ये हैं हिमाचल के 8 रूट, देखें समय सारणी

बताया जा रहा है कि सुरेंद्र ये काम 12 साल से कर रहा है। उसका मानना है कि गर्मी में लोगों को सबसे ज्यादा जरूरत पानी की होती है। जिससे इस गर्मी में कोई भी प्यासा न रहे। इसके लिए वह पानी की सेवा दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ- (Roadways Conductor Video)

परिचालक सुरेंद्र की इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही लोगों ने अपने कमेंट देने शुरू कर दिए हैं। जिसमें लोग कह रहे हैं कि ये कोई कंडक्टर नहीं फरिश्ता है। (Roadways Conductor Video)

क्योंकि गर्मी में सबसे अच्छा और नेकी वाला काम लोगों को पानी पिलाना होता है। लोग सुरेंद्र की तारिफ कर रहे हैं। वहीं ज्यादा से ज्यादा लोग इस वीडियो को शेयर कर कह रहे हैं कि हर किसी को ये काम करना चाहिए।

Roadways Conductor Video : हरियाणा रोडवेज के परिचालक का वीडियो वायरल, हर कोई कर रहा वाहवाही