Haryana News : HCS ऑफिसर पर ACB का प्रहार, रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana News : HCS ऑफिसर पर ACB का प्रहार, रिश्वत लेते रंगे हाथों, हरियाणा के HCS ऑफिसर मीनाक्षी दहिया को लेकर हाल ही में एक बड़ा खुलासा सामने आ रहा हैं।

दहिया के ऊपर रिश्वत लेने का आरोप लगा। इस पूरे मामले के जांच-पड़ताल एंटी करप्शन ब्यूरो कर रही हैं। आइए जानते है नीचे खबर में पूरे मामले के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से-

मीनाक्षी दहिया की 2020 में HSVP पद पर हुई नियुक्ति (Haryana News) –

आपको बता दें कि मीनाक्षी दहिया की 2020 में एचएसवीपी पद पर चयन हुआ था। लेकिन अब इन पर रिश्वत का मामला दर्ज हुआ हैं।

ACB ने जांच-पड़ताल में कोर्ट में दावा किया है कि स्कूटी अधिकारी के नाम पर ही रजिस्टर्ड है और इसी के साथ कहा है कि जो मत्स्य विभाग के चपरासी सतिंदर सिंह है वह दहिया के घर पर काम करता हैं।

Also Read This : Haryana CM News : हरियाणा का ये स्कूल हो गया प्रमोट, सीएम सैनी ने दिए आदेश

ACB के पास मीनाक्षी दहिया के साथ राजन खोरा की बातचीत की है रिकॉर्डिंग-

ACB ने बताया है कि राजन खोरा के साथ बातचीत कर रही मिनाक्षी दहिया की रिकॅार्डिंग भी हैं। बता दें कि इसके बाद मीनाक्षी दहिया ने काम हो जाने के बाद खोरा को वॉट्सऐप कॉल की थी। दहिया ने 1 लाख रुपये की राशि लेने के लिए बात की थी।

ACB ने इस मामले में दहिया को भेजा नोटिस (Haryana News)-

आपको बता दें कि ACB टीम ने इस मामले की पूरी जां पड़ताल करके सबूतों के आधार पर मीनाक्षी दहिया को नोटिस भेजा हैं। इस नोटिस में लिखा है कि इस मामले के लिए दहिया से पूछताछ करनी हैं।

यह नोटिस उनके घर भेजा गया हैं। लेकिन मीनाक्षी दहिया अपने घर से फरार है और अभी तक दहिया ने इस नोटिस का कोई रिप्लाई नहीं करा हैं। इसी साथ बता दें कि मीनाक्षी दहिया की अग्रिम जमानत याचिका को पंचकुला कोर्ट ने खारिज कर दिया हैं।

संक्षिप्त में जानकारी-

मीनाक्षी दहिया की 2020 में HSVP पद पर हुई नियुक्ति-

ACB के पास मीनाक्षी दहिया के साथ राजन खोरा की बातचीत की है रिकॉर्डिंग-

ACB ने इस मामले में दहिया को भेजा नोटिस-