Haryana Police News : पानीपत में पुलिस ने नशा तस्करों के साथ किया 30 लाख में सौदा, पांच पुलिसकर्मी निलंबित

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana Police News : हरियाणा के पानीपत से खाकी को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। जहां नशा तस्करों के साथ मिलीभक्त करने वाले CIA-2 प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। पांचों पुलिसकर्मियों ने नशा तस्करों के साथ मिलकर 30 लाख रुपये में सौदेबाजी की थी। इस पूरे प्रकरण में CIA-2 के प्रभारी सौरभ समेत दो हवलदार और दो सिपाही शामिल थे।

पानीपत CIA-2 ने दो नशा तस्करों को पकड़ा था। जिसमें एक साथ समझौता कर छोड़ दिया और दूसरे के पास नशे की मात्रा को कम दिखाकर पेश कर दिया था।

CIA-2 टीम के प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मियों ने आरोपियों से 22 लाख रुपये लिए थे और अभी 8 लाख रुपये और लेने थे। जिसके बारे में पानीपत पुलिस अधीक्षक को सूचना मिल गई। जिस पर पानीपत एसपी ने जांच करते हुए पुलिसकर्मियों पर लगे आरोपों को सही पाया और पांचों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश जारी कर दिए

Also Read this- Haryana Schemes : हरियाणा में मजदूरों और किसानों के लिए सरकार लाई ये योजनाएं, सीएम ने खोली पोल

गिरफ्तारी न करने पर हुआ 30 लाख में समझौता – (Haryana Police News)

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि CIA-2 पानीपत की टीम ने कुछ समय पहले रोहतक में आने वाले गांव चिड़ी के रहने वाले सुमित को एक किलो 20 ग्राम अफीम के साथ दबौचा था। जिसके बाद CIA-2 पर आरोप लगे कि टीम ने लाखों रुपये लेकर आरोपियों को छोड़ दिया था।

जिसके बाद इसकी भनक पानीपत एसपी अजीत सिंह शेखावत को लगी तो उन्होंने जांच शुरू कर दी। जिसमें जांच के समय पाया कि सुमित जो गिरफ्तार हुआ उसके साथ में रविंद्र भी था। जो अफीम लेकर जा रहे थे। जिसके पास से टीम ने ढ़ाई किलोग्राम अफीम बरामद की थी। Haryana Police News

लेकिन रविंद्र ने CIA-2 की टीम को 30 लाख रुपये में समझौते का ऑफर दे दिया और उसे CIA-2 ने छोड़ दिया। जबकि सुमित को गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से केवल एक किलो 20 ग्राम अफीम ही दिखाई।

Also Read this- Haryana Transfer Policy : हरियाणा में बड़े स्तर पर होंगे अधिकारियों के तबादले, चल रही है बैठकें

दूसरे आरोपी को 10 दिन बाद किया गिरफ्तार – (Haryana Police News)

पुलिस अधीक्षक को पूरे मामले की सूचना मिली और जांच में पाया गया कि CIA-2 ने आरोपियों के साथ मिलीभग्त की थी। तो रविंद्र को भी 10 दिनों बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तारी के बाद जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने CIA-2 की पोलपटी खोल दी। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने तत्कालीन CIA-2 थाना प्रभारी सौरभ, हवलदार उमेद, पुनीत और सिपाही दीपक व मनदीप को सस्पेंड कर दिया। Haryana Police News