Rail News : अब चंडीगढ़ और अमृतसर तक चलने वाली है ये खास ट्रेनें, देखें समय सारणी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rail News : अब चंडीगढ़ और अमृतसर तक चलने वाली है ये खास ट्रेनें, देखें समय सारणी रेलवे आए दिन यात्रियों के लिए नई नई ट्रेनों को चलाती रहती है। हाल ही में चंडीगढ़ और अमृतसर (Rail News) जाने वाले सभी यात्रियों के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। रेलवे इस रूट पर यात्रियों के लिए स्पेशल ट्रेनें चलाई है। आइए जानते है इन ट्रेनों का समय

देखें समय सारणी-
चंडीगढ़ से अमृतसर तक इस दिन चलेगी ट्रेन- (Rail News)

नए आदेश के मुताबिक स्पेशल ट्रेनों में यात्रियों के लिए चंडीगढ़ से चलकर अमृतसर के बिच के सभी रास्तों पर चलेगी। इन ट्रेनों का समय दिन के 2:40 बजे से चलकर सुबह के 7:20 तक चंडीगढ़ पहुचा सकती है।

वापसी की ट्रेन का समय 23 जून को सुबह 9:30 बजे से चलकर 10:20 मिनट पर अंबाला कैंट से होकर 1:20 पर वाराणसी पहुंच जाएगी।

Also This Read- Haryana National Highway : हरियाणा समेत इन राज्यों से होकर गुरजरेगा 6 लेन नेशनल हाईवे, जल्द बनकर होगा तैयार

दरभंगा से अमृतसर- (Rail News)

ये स्पेशल ट्रेन का समय 21 जून को रात 8:20 मिनट पर चलती है और अगले दिन के 8:45 मिनट पर अंबाला से होते हुए दिन के 1:25 मिनट पर अमृतसर पहुत जाती है।

इसके बीच में (Rail News) आने वाले हाजीपुर, छपरा समेत इन जगह के रेलवे स्टेशनों पर ठहर सकती है।

बिलासपुर से लेकर अमृतसर- (Rail News)

बिलासपुर से चलने वाली ये स्पेशल ट्रेन 25 और 29 दो दिन चलती है। इसी के साथ दुसरा समय 7 जुलाई औऱ 9 जुलाई को दिन में 1:30 मिनट पर चलती है। 2:15 पर अंबाला कैंट से होकर अगले दिन की सुबह 7:15 मिनट पर अमृतसर पहुंचाती है।

Also This Read- BPL Card : हरियाणा के इन 10 जिलों में बीपीएल परिवारों को मिलेगी ये सुविधा, सरकार ने दिए आदेश

इसके रास्ते में आने वाले गोंदिया, भंडारा रोड, नागपुर, इटारसी, राज नंदगांव, दोंगढगढ़ाह, भोपाल, बीणा, हजरत निजामुद्दीन, झांसी, ग्वालियर, आगरा कैंट, भाटापारा, रायपुर, दुर्ग मथुरा, (Rail News) गाजियाबाद, मेरठ सिटी, सहारनपुर, अंबाला कैंट, ढंढारी कलां, इन स्टेशनों के होकर जाती है।

संक्षिप्त में जानकारी-

देखें समय सारणी-

चंडीगढ़ से अमृतसर तक इस दिन चलेगी ट्रेन-

दरभंगा से अमृतसर-

बिलासपुर से लेकर अमृतसर-