Haryana CM News : हरियाणा का ये स्कूल हो गया प्रमोट, सीएम सैनी ने दिए आदेश

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana CM News : हरियाणा में सीएम नायब सिंह सैनी ने लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी दी है। वहीं बीते दिन दिल्ली जा रहे सीएम ने रास्ते में गोहाना के गांव दोदवा में रूके।

जहां पर मजदूरों, किसानों और महिलाओं को सरकार द्वारा चलाई जा रही स्कीम्स के बारे में जानकारी दी है। जिसमें बताया है कि हर कोई इन स्कीम्स का लाभ उठा सकते हैं।

जिसके लिए बताया है अगर कोई यहां पर भी पात्र है तो वो जल्द से जल्द आवेदन कर सकता है। उन्होंने बताया कि वह दिल्ली जा रहे थे और रास्ते में अचानक से उनका प्रोग्राम बन गया।

Also Read this- Haryana new News : हरियाणा में यहां बनाया जाएगा नया जिला, सीएम सैनी ने की घोषणा

दोदवा के सरकारी स्कूल को किया प्रमोट – (Haryana CM News)

सीएम सैनी ने गांव के लोगों को जानकारी देते हुए बताया बड़ी खुशखबरी दी है। जिसमें बताया है कि राजकीय स्कूल को अभी मिडिल से लेकर दसवीं कक्षा तक प्रमोट कर दिया गया है।

जिससे अब बच्चों को पढ़ाई के लिए दूर तक नहीं जाना पड़ेगा। सीएम सैनी ने कहा है कि अगर स्कूल में बच्चे हाई कक्षा तक पढ़ाई करेंगे तो आने वाले समय में यही बच्चे अपने गांव और माता पिता का नाम रौशन करने वाले हैं। Haryana CM News

Also Read this- Haryana Weather : हरियाणा के सिरसा समेत इन जिलों में होगी झमाझम बारिश

सीएम नायाब सैनी ने कहा कि गांव के सरपंच ने जो भी गांव के काम के लिए एस्टीमेट भेजे हैं, उनको एक या दो दिन में पैसे मिल जाएंगे। जिससे गांव का काफी विकास होने वाला है। Haryana CM News