Today Weather Update : हरियाणा, पंजाब समेत इन राज्यों में कल आएगा मानसून, आज रात से बदलेगा मौसम

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Today Weather Update : हरियाणा, पंजाब समेत इन राज्यों में कल आएगा मानसून, आज रात से बदलेगा मौसम, हरियाणा वालों को मानसून को लेकर बेसब्री से इंतजार हैं।

(Today Weather Update) आपको मौसम विभाग की जानकारी के अनुसार बता दें कि आज रात से हरियाणा, पंजाब में मौसम बदलने वाला है और कल इन राज्यों में मानसून की एंट्री हो जाएगी। आइए जानते है नीचे खबर में मौसम का हाल-

हरियाणा और पंजाब में 26 जून को होगी प्री मानसून की एंट्री (Today Weather Update) –

चंडीगढ़ केंद्र के डायरेक्टर एके सिंह के की जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि हरियाणा और पंजाब में 26 जून को प्री मानसून की एंट्री होगी। जिसके कारण मानसून की जल्द एंट्री होने की संभावना होगी।

Also Read This : Weather News Today : हरियाणा समेत इन राज्यों में होगी जबरदस्त बारिश, देखें ये अलर्ट

लेकिन 26 जून से प्रदेश में बारिश होने की पूरी संभावना हैं। लोगों को इस भयंकर गर्मी से जल्द छूटकारा मिलने वाला हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि पंजाब में 26 से तीन दिन लगातार बारिश होने के अंसार हैं। इसी के साथ हिमाचल में 28 जून से मानसून एंट्री करेगा।

हरियाणा में 27 से 30 जून तक मानसून देगा दस्तक (Today Weather Update)-
मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक बता दें कि(Today Weather Update) हरियाणा में मानसून 27 जून से 30 जून तक कभी भी दस्तक दे सकता हैं। लेकिन आपको बता दें कि 26 जून से प्री मानसून की बारिश होने की पूरी संभावना हैं। लेकिन अगले दो दिनों में हरियाणा वालों को गर्मी का सामना करना पड़ सकता हैं। इसी के बीच तापमान 45 डिग्री तक हो सकता हैं।

संक्षिप्त में जानकारी-

हरियाणा और पंजाब में 26 जून को होगी प्री मानसून की एंट्री-

हरियाणा में 27 से 30 जून तक मानसून देगा दस्तक-