Haryana Weather : हरियाणा के सिरसा समेत इन जिलों में होगी झमाझम बारिश

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana Weather : हरियाणा के सिरसा समेत इन जिलों में होगी झमाझम बारिश, हरियाणा में एक बार फिर से मौसम का मिजाज बदलने वाला है। पिछले कुछ दिनों से हरियाणा में बारिश हो रही है।

मौसम में अचानक से काफी बदलाव देखने को मिला है। मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक आज मौसम शुष्क रहने वाला है। बारिश के बाद तापमान (Haryana Weather) में भी गिरावट देखने को मिली है।

26 जून को सिरसा समेत इन जिलों में होगी बारिश-

हरियाणा (Haryana Weather) के जिलों में एक बार फिर से मौसम में बदलाव देखने को मिलने वाला है। फिर से बारिश के हालात बनने वाले है। एक बार प्री मानसून की बारिश हो चुकी है।

26 जून से फिर से प्री-मानसून बारिश का सेकेंड फेज देखने को मिलने वाला है। प्री मानसून के बाद 3 जुलाई तक हरियाणा में मानसून की एंट्री होने वाली है। लोगों को फिर से गर्मी से राहत मिलने वाली है।

Also Read This : Today Haryana Weather : 26 जून से फिर से बदलेगा मौसम, तूफान के साथ होगी तगड़ी बारिश

सिरसा में हुई 53MM बारिश (Haryana Weather)-

पिछले 2 दिनों से जो बारिश हो रही है वह सबसे ज्यादा सिरसा जिले में देखने को मिली है। रिपोर्ट के मुताबिक बता दें कि सिरसा जिले में 53MM बारिश हुई है। हिसार में 12.1MM बारिश और पानीपत में 11MM बारिश हुई है।

26 जून की रात से फिर बदलेगा मौसम-

मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक 22 जून से 26 जून को मौसम शुष्क रहने वाला है। मौसम शुष्क रहने के साथ तापमान में भी हल्की गिरावट हो सकती है। पश्चिमी हवाएं चलने के साथ ही हल्के बादल भी छाए रहने के आसार है।

26 जून को फिर से मौसम बदलने वाला है। 26 की रात से प्री मानसून का सेकेंड फेज शुरु होने वाला है। इसी के साथ ही तापमान में भी गिरावट देखने को मिलने वाली है।

संक्षिप्त में जानकारी-

26 जून को सिरसा समेत इन जिलों में होगी बारिश

सिरसा में हुई 53MM बारिश

26 जून की रात से फिर बदलेगा मौसम