Baroda Bank Recruitment 2024 : बड़ौदा बैंक में 627 पदों पर निकली भर्ती, आवेदन प्रक्रिया हुई शुरु

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Baroda Bank Recruitment 2024 :  जो भी युवा नौकरी ढूंढ़ रहे है उनके लिए ये खबर बहुत जरुरी है। बता दें कि बड़ौदा बैंक ने अलग-अलग पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। जिसमें से संविदा आधार पर 459 पद और नियमित आधार पर 168 पदों पर भर्ती की जाएगी।

इस भर्ती पर कई पदों पर भर्ती की जाएगी। आवदेन की प्रक्रिया 12 जून यानि आज से शुरु हो गई है। इस भर्ती में आवदेन करनी की आखिरी तारीख 2 जुलाई है। अगर आप भी इस भर्ती में आवदेन करना चाहते है तो बिल्कुल भी देरी न करें।

फीस-

बड़ौदा बैंक भर्ती में OBC और EWS वर्ग के लोगों के लिए फीस 600 रुपये है। महिलाओं के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपये रखा है। आवेदन शुल्क आप ऑफलाइन भी कर सकते है।

Also Read This: Bank Recruitment 2024 : ग्रामीण बैंकों में विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

आयु-

बड़ौदा बैंक भर्ती में (Baroda Bank Recruitment 2024) आयु सीमा 50 साल तक रखी गई है। आप आसानी से इस भर्ती के लिए आवदेन कर सकते है।

ये होनी चाहिए क्वालिफिकेशन-

बड़ौदा बैंक भर्ती में सभी पदों के लिए विभिन्न क्वालिफिकेशन रखी गई है। शैक्षणिक योग्यता की डिटेल आप वेबसाइट पर जाकर आसानी से देख सकते है।

इस आधार पर होगा चयन-

बड़ौदा बैंक भर्ती में उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा, साक्षात्कार, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल के आधार पर इसका चयन किया जाएगा।

ये रहेगी आवेदन प्रक्रिया-

Also Read This: Bank Recruitment 2024 : ग्रामीण बैंकों में विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

इस भर्ती के लिए आपको सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइन (Baroda Bank Recruitment 2024) पर जाकर पूरी डिटेल पड़नी होगी। योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। जानकारी पढ़ने के बाद आपको आवेदन लिंक पर क्लिक करना है।

जो भी आवदेन में आपसे जानकारी मांगी गई है उसके अच्छे से भरनी है। उसके बाद अपने डॉक्यूमेंट को अपलोड करने है। जो भी आपकी कैटेगरी है उसी के मुताबिक आपको आवदेन शुल्क भरना होगा। उसके बाद आपको फॉर्म का प्रिंट निकालकर अपने पास रखना है।

आवेदन फॉर्म 12 जून 2024 यानि आज से शुरु हो गए है।

आवेदन की अंतिम तिथि 2 जुलाई 2024 है। Baroda Bank Recruitment 2024 : बड़ौदा बैंक में 627 पदों पर निकली भर्ती, आवेदन प्रक्रिया हुई शुरु

Notification: Click here

Form: Click here