Sirsa Road News : सिरसा जिले में नाथूसरी चौपटा की रोड का अटका काम, बीच में लगा पोल कर रहा है दिक्कत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sirsa Road News : सिरसा जिले में नाथूसरी चौपटा की रोड का अटका काम, बीच में लगा पोल कर रहा है दिक्कत, हरियाणा में नाथूसरी चौपटा गांव में सीसी रोड का निर्माण किया जा रहा है।

लेकिन आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से इस रोड का काम बीच में पड़ा हुआ है। (Sirsa Road News) बिजली निगम के अधिकारियों की बड़ी लापरवाही की वजह से ये काम बीच में लटका हुआ है।

बिजली निगम के अधिकारियों ने अभी तक एनओसी नहीं दी है। एनओसी न देने की वजह से ही ये काम बीच में पड़ा है। रोड का काम बीच में पडा रहने की वजह से भादरा की रोड पर काफी जाम लगा रहता है।

जाम की वजह से सभी लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उस रोड पर पूरे दिन वाहनों का आना-जाना लगा रहता है। भादरा रोड पर सबसे बड़ी समस्या अब जाम की ही है।

Also Read This : Farming : बारिश के मौसम में बेलदार पौधों की करें खेती, किसानों को होगा अच्छा फायदा

पोल हटाने के लिए एसई को लिखा पत्र-

इस सड़क के बीच में लगभग 150 बिजली के पोल लगे हुए है। इन पोल को हटाने के लिए 18 लाख रुपये की टेंडर प्रक्रिया जारी हो गई है। बिजली निगम के एसई को बिजली पोल हटाने के लिए पत्र भी लिखा है।

जो रोड़ के बीच में पोल लगे हुए है अधिकारियों ने उन पोल को डांच करने के लिए कह दिया है। कहा जा रहा है कि दूसरे कंपनी की केबल अब लगाई जाएगी। उसके लिए एक नई कमेटी बना दी गई है। इसी वजह से रोड का काम बीच में लटका हुआ है।

बिजली पोल से हो रही है बड़ी दुघर्टना (Sirsa Road News)-

आपको बता दें कि सिरसा से भादरा रोड पर एक साइड का रोड बना दिया है। लेकिन अभी भी रोड के बीच में बिजली के खंभे लगे हुए है। जिस वजह से काफी दिक्कते लोगों को आ रही है।

रात के समय में बिजली के खंभे वाहन चालकों को दिखाई नहीं देते है। जिस वजह से काफी दुर्घटना हो रही है। चौपटा के निवासी चानण सिंह ने कहा है कि इन पोल को हटाकर रोड बनाया जाए। ताकि दुघर्टना न हो सके।

Also Read This : IMD Haryana Weather : हरियाणा में अगले 3 घंटों में बदलेगा मौसम, बारिश को लेकर जारी हुआ अलर्ट

उड़ती धूल मिट्टी से दुकानदार परेशान-

3 महीने पहले ही इस सड़क का निर्माण का काम शुरु किया गया था। वह रोड अब तोड़ दी है वहां पर अब काफी ज्यादा मिट्टी हो रही है। दुकानदारों का कहना है कि धूल मिट्टी उठकर हमारी दुकान के अंदर जाती है।

इस रोड़ की वजह से कई वाहन भी खराब हो गए है और कई क्षतिग्रस्त हो गए है। (Sirsa Road News) चोपड़ा की रोड पर जो पोल लगे हुए है उन पोल के केबल की जांच की जाएगी।

संक्षिप्त में जानकारी-

पोल हटाने के लिए एसई को लिखा पत्र

बिजली पोल से हो रही है बड़ी दुघर्टना

उड़ती धूल मिट्टी से दुकानदार परेशान