IMD Haryana Weather : हरियाणा में अगले 3 घंटों में बदलेगा मौसम, बारिश को लेकर जारी हुआ अलर्ट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

IMD Haryana Weather : हरियाणा में अगले 3 घंटों में बदलेगा मौसम, बारिश को लेकर जारी हुआ अलर्ट, हरियाणा में मौसम का मिजाज एक बार फिर बदलने वाला हैं। आईएमडी की जानकारी के मुताबिक बता दें कि हरियाणा में अगले तीन घंटों में मौसम बदलने वाला हैं और बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया हैं। आइए जानते है नीचे खबर में मौसम का हाल-

अगले 3 घंटों में बदलेगा मौसम (IMD Haryana Weather)-

आईएमडी की जानकारी के मुताबिक बता दें कि अगले 3 घंटों में हरियाणा का मौसम बदलने वाला हैं। कहीं इलाकों में तेज आंधी के साथ जोरदार बारिश होने वाली हैं। बीते तीन दिनों में बारिश हुई की वजह से हरियाणा में 10 डिग्री तक तापमान में गिरावट आ गई हैं।

Also Read This : Today Haryana Weather : 26 जून से फिर से बदलेगा मौसम, तूफान के साथ होगी तगड़ी बारिश

हरियाणा में पिछले 24 घंटो में हुई भारी बारिश (IMD Haryana Weather)-

(IMD Haryana Weather) हरियाणा के कई इलाकों में पिछले 24 घंटों में भारी बारिश हुई जिससे लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिलने वाली हैं। बीते 24 घंटों में सबसे ज्यादा बारिश हरियाणा के सिरसा जिले में हुई हैं। सिरसा के बाद सबसे ज्यादा बारिश हिसार जिले में हुई हैं। लेकिन मौसम विभाग ने बताया है कि अब हरियाणा वालों को कुछ दिनों तक गर्मी का सामना करना पड़ेगा।

26 जून की रात को बदलेगा मौसम-

मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक बता दें कि (IMD Haryana Weather) हरियाणा में लोगों को कुछ दिनों और इस भयंकर गर्मी का सामना करना पड़ेगा। जिससे लोगों का बुरा हाल होने वाला हैं।

लेकिन इसी के चलते आपको बता दें कि 26 जून की रात को मौसम में बदलाव होने वाला हैं। जिसके कारण मानसू की एंट्री जल्द होने की संभावना हैं।

Also Read This : Weather Alert Haryana : आज हरियाणा के 19 जिलों में गरज-चमक के साथ होगी बूंदाबांदी, अलर्ट जारी

28 जून को मानसून की होगी एंट्री (IMD Haryana Weather)-

मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक बता दें कि हरियाणा में लोगों को काफी समय से मानसून को लेकर इंतजार हैं। इसी के चलते आपको बता दें कि अब लोगों का मानसून को लेकर इंतजार खत्म होने वाला हैं।

मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक बता दें कि हरियाणा में 28 जून को मानसून की एंट्री होगी। जिससे लोगों को गर्मी से बड़ी राहत मिलने वाली हैं।

संक्षिप्त में जानकारी-

अगले 3 घंटों में बदलेगा मौसम-

हरियाणा में पिछले 24 घंटो में हुई भारी बारिश-

26 जून की रात को बदलेगा मौसम-

28 जून को मानसून की होगी एंट्री-