Roadways Recruitment 2024 : रोडवेज में 8वीं पास के लिए निकली चालकों की भर्ती, बिना परीक्षा होगा चयन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Roadways Recruitment 2024 : इस समय यूपी रोडवेज कर्मचारियों की कमी से परेशान है। यूपी रोडवेज में चालकों की भर्ती चल रही है। विभाग बिना किसी टेस्ट के 100 चालकों को भर्ती करने वाला है। इसको लेकर विभाग ने एक नोटिफिकेशन जारी किया है।

यूपी रोडवेज में चालकों की कमी झेल रही बसों के कारण आम जनता को भी इसका नुकसान हो रहा है। क्योंकि गर्मी का समय है और लोगों को आने जाने में दिक्कत हो रही है।

यूपी रोडवेज विभाग ने करीब दो माह पहले ही भर्ती निकाली थी। लेकिन चालकों ने इसको लेकर कोई रूचि नहीं दिखाई। जिस पर रोडवेज विभाग ने सभी डिपो में नोटिस जारी किया कि डिपो अपने हिसाब से नोटिस जारी करे और चालकों को भर्ती करें।

Also Read this- Electric Roadways Bus : हरियाणा रोडवेज को मिलने वाली है 500 से ज्यादा नई इलेक्ट्रिक बसें

यूपी रोडवेज विभाग को जब चालक नहीं मिले तो डिपो के हिसाब से अधिकारियों ने बस स्टैंड के बाहर ही कैंप लगाना शुरू कर दिया। जिसमें लोगों को कहा है कि जो लोग यूपी रोडवेज में ड्राइवर बनना चाहते हैं वो सीधे तौर पर आ सकते हैं।

UP Roadways Recruitment 2024

लेकिन उसके बाद भी चालक नहीं आए हैं। डिपो की परेशानी ज्यों की त्यों है। जिसको लेकर कई जगहों पर रोडवेज के द्वारा कैंप लगाए जा रहे हैं। ARM संजीव कुमार ने जानकारी दी है कि यूपी रोडवेज को 100 संविदा चालकों की जरूरत है। अगर कोई आता है तो उसके पास 2 साल पुराना हैवी लाइसेंस होना जरूरी है।

वहीं आवेदन करने वाले का कद 5.3 फीट और योग्यता केवल 8वीं कक्षा पास होनी चाहिए। अगर आप इस भर्ती के लिए योग्य हैं तो आप अपने डिपो में जाकर आवेदन कर सकते हैं।