Today Haryana Weather : 26 जून से फिर से बदलेगा मौसम, तूफान के साथ होगी तगड़ी बारिश

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Today Haryana Weather : 26 जून से फिर से बदलेगा मौसम, तापमान में आएगी गिरावट, हरियाणा में एक बार फिर से मौसम में बदलाव देखने को मिलने वाला है।

पिछले कुछ दिनों से हरियाणा में भयंकर गर्मी पड़ रही थी। लोगों को गर्मी की वजह से काफी मुश्किले हो रही थी। 3 दिनों से बारिश होने की वजह से लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली है।

बारिश के बाद तापमान में भी गिरावट देखने को मिली है। दिन और रात दोनों के तापमान में बारिश के बाद असर देखने को मिला है। हरियाणा में आज मौसम शुष्क रहने वाला है।

Also Read this- Haryana Weather News : हरियाणा में इस दिन होगी मानसून की एंट्री, IMD ने की भविष्यवाणी

26 जून से फिर बदलेगा हरियाणा का मौसम- (Today Haryana Weather)

मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक, 26 जून से फिर से मौसम का मिजाज बदलने वाला है। 25 जून तक ऐसा ही मौसम रहने वाला है। प्री-मानसून बारिश का सेकेंड फेज 26 जून से फिर से जारी होने वाला है।

सिरसा समेत यहां हुई सबसे ज्यादा बारिश- (Today Haryana Weather)

पिछले 3 दिनों से लगातार बारिश हो रही थी। अगर हम 24 घंटे की बात करें तो सबसे ज्यादा बारिश सिरसा जिले में हुई है। सिरसा में 73mm बारिश हुई थी। हिसार में 12.1 mm और पानीपत में 11 mm दर्ज की गई है।

इसी के साथ हरियाणा के और जिलों की बात करें जैसे करनाल, नारनौल, गुरुग्राम और रोहतक में भी अच्छी बारिश हुई है। लोगों को बारिश के बाद गर्मी से काफी राहत मिली है।

तापमान 10 डिग्री सेल्सियस हुआ कम- (Today Haryana Weather)

बारिश के बाद तापमान भी काफी कम हुआ है। हरियाणा के सभी जिलों में बारिश का असर देखने को मिला है। तापमान 10 डिग्री सेल्सियस कम हुआ है। अगले 4 दिन तक मौसस हरियाणा में शुष्क रहने वाला है।

Also Read this- Haryana Farmer News : किसानों की हुई मौज, खाते में आए 135 करोड़ रुपये

फरीदाबाद समेत इन जिलों में इतना हुआ तापमान- (Today Haryana Weather)

हरियाणा में फिर से मौसम में बदलाव देखने को मिलने वाला है। मौसम में बदलाव की वजह से सभी जिलों में तापमान में भी गिरावट देखने को मिलने वाली है। भिवानी में 41.5 डिग्री तापमान दर्ज किया गया है।

फरीदाबादद में 30.6, गुरुग्राम और अंबाला में 38.0, रोहतक का 35.6, कुरुक्षेत्र का 35.4, पानीपत 34.6 डिग्री, करनाल में 31.5 डिग्री और सिरसा जिले की बात करें तो सिरसा में 34.4 डिग्री तापमान पहुंच गया है।

संक्षिप्त में जानकारी

26 जून से फिर बदलेगा हरियाणा का मौसम

सिरसा समेत यहां हुई सबसे ज्यादा बारिश

Also Read this- Haryana Rohtak News : कल रोहतक में विधानसभा चुनावों को लेकर होगी बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

तापमान 10 डिग्री सेल्सियस हुआ कम

फरीदाबाद समेत इन जिलों में इतना हुआ तापमान