Weather Alert Haryana : आज हरियाणा के 19 जिलों में गरज-चमक के साथ होगी बूंदाबांदी, अलर्ट जारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Weather Alert Haryana : आज हरियाणा के 19 जिलों में गरज-चमक के साथ होगी बूंदाबांदी, अलर्ट जारी, हरियाणा में एक बार फिर से मौसम में बदलाव देखने को मिलने वाला है।

पिछले 2 दिनों से मौसम में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। हरियाणा में जमकर बारिश हो रही है। बारिश के बाद तापमान में भारी गिरावट देखने को मिल रही है।

चंडीगढ़, अंबाला, रोहतक को छोड़कर इन जिलों में आज होगी झमाझम बारिश-

मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक, आज भी हरियाणा के 19 जिलों में गरज-चमक के साथ बारिश होने वाली है। बारिश के बाद लोगों को और भी गर्मी से राहत मिलने वाली है।चंडीगढ़, अंबाला, रोहतक को छोड़कर कई जिलों में बारिश होने वाली है।

Also Read this- Haryana Rohtak News : कल रोहतक में विधानसभा चुनावों को लेकर होगी बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

हरियाणा में जारी किया येलो अलर्ट- (Weather Alert Haryana)

मौसम का मिजाज आज फिर से बदलने के बाद हरियाणा के कई जिलों में बारिश होने वाली है। IMD ने बारिश का येलो अलर्ट जारी कर दिया है। तापमान में भी गिरावट देखने को मिलने वाली है। Weather Alert Haryana

बारिश के दौरान 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से हवाएं चलने वाली है। तेज हवाओं की वजह से कई जिलों में बादलवाई भी बनी रहेगी। 4 से 5 डिग्री सेल्सियस तापमान में गिरावट होने वाली है।

19 जिलों के लोगों को आज गर्मी से काफी हद तक राहत मिलने वाली है। आज सुबह से ही मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है। जून महीने के अंत तक हरियाणा में मानसून की एंट्री हो जाएगी।

Also Read this- Haryana News : अब हरियाणा के इस शहर में चलेगी मेट्रो, ये बनेंगे 28 नए स्टेशन

संक्षिप्त में जानकारी- (Weather Alert Haryana)
  • चंडीगढ़, अंबाला, रोहतक को छोड़कर इन जिलों में आज होगी झमाझम बारिश (Weather Alert Haryana)
  • हरियाणा में जारी किया येलो अलर्ट