Duet Hybrid : कम बजट में लॉन्च हुआ Hero का ये दमदार स्कूटर, ये है कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Duet Hybrid : आज भारतीय बाजार में टू व्हीलर को खरीदना काफी पसंद कर रहे है। टू व्हीलर की डिमांड लोगों में लगातार बढ़ती जा रही है। बेहद ही कम बजट में हीरो कंपनी ने अपना एक शानहार Duet Hybrid स्कूटर को लॉन्च कर दिया है।

हम अपको बता दे कि हीरो की ओर से एक शानदार स्कूटर मार्केट में पेश हो चुका है। इसकी दमदार बैटरी (Duet Hybrid) और बेहतरीन रेंज के साथ देखने को मिल रही है। हजारों ग्राहक इस स्कूटर के लॉन्च होते ही खरीदने के लिए टूट पड़ते है।

Also This Read- तगड़े प्रोसेसर के साथ लड़कियों का दिल जीतने आया Samsung Galaxy M15 फोन, मिलेंगे खास फीचर्स

हीरो कंपनी ने इस Duet Hybrid स्कूटर में दो अलग अलग वेरिएंट को पेश किया है। यह स्कूटर ईंधन के साथ साथ बैटरी पर भी चलने की क्षमता रखता है। इसके माइलेज के बारे में बात करे तो 1 लीटर पेट्रोल में 75km तक की शानदार माइलेज देखने को मिल रही है।

शानदार फीचर्स-

अगर हम फीचर्स के बारे में जाने तो इस स्कूटर में बेहतर फीचर्स दिए गए है। इस स्कूटर में हमें शानदार फीचर्स देखने को मिल रहे है। इस स्कूटर की कीमत को देखते हुए बहुत ही कम देखने को मिल रही है।

Also This Read- तगड़े प्रोसेसर के साथ लड़कियों का दिल जीतने आया Samsung Galaxy M15 फोन, मिलेंगे खास फीचर्स

110cc का मिलेगा इंजन-

हीरो के इस स्कूटर के इंजन की बात (Duet Hybrid) करे तो 110cc का दमदार इंजन देखने को मिल रहा है। इस स्कूटर को देख की माइलेज भी दमदार बताई गई है।

26000 डाउन पेमेंट पर लाएं Duet Hybrid को घर – 

हीरो के इस स्कूटर की कीमत को जानकर ग्राहक भी हैरान रह गए है। Hero Duet Hybrid स्कूटर को खरीदने के लिए कंपनी ने इसकी शुरूआती कीमत ₹26,000 रुपये की कीमत की डाउन पेमेंट के साथ आसानी से खरीदा जा सकता है।