Success Story : दूसरी बार में सफलता हासिल करके फैनी बनी BDPO, माता-पिता का नाम किया रोशन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Success Story : दूसरी बार में सफलता हासिल करके फैनी बनी BDPO, माता-पिता का नाम किया रोशन, जीवन में सफल होने के लिए हमें बहुत मेहनत करनी पड़ती है। अगर आप अपने जीवन में मेहनत करते है तो आपको एक दिन जरुर सफलता मिलती है।

जो भी कोई मेहनत करता है उसका नाम एक दिन जरुर रोशनन होता है। आज हम आपको एक ऐसी ही लड़की की सफलता की कहानी के बारे में बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

गांव ब्याना की बेटी फैनी ने अपने माता-पिता का नाम किया रोशन-

आज हम आपको जिस लड़की की सफलता की कहानी के बारे में बताने जा रहे है उसका नाम फैनी है। फैनी की उम्र 22 साल की है। फैनी को बचपन से ही इतिहास, साहित्य, खेल, अर्थशास्त्र, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पत्रिकाएं व किताबें पढ़ने का बहुत शौक था।

Also Read This : Success Story : चपरासी की नौकरी करने वाला बन गया करोड़ों की कंपनी का मालिक

फैनी को किताबे पढ़ना बहुत अच्छा लगता था। फैनी ने बहुत मेहनत करके आप अपने माता-पिता का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है। गांव में हर कोई फैनी को बधाई दे रहा है।

फैनी बनीं BDPO-

कहते है ना मेहनत करने वालों की कभी भी हार नहीं होती है। फैनी का ब्लॉक डेवलपमेंट एंड पंचायत ऑफिसर (BDPO) में सेलेक्शन हो गया है। गांव में फैनी के ऑफिसल लगने की बात पता चलते ही खुशी का माहौल बना हुआ है।

फैनी के पिता का नाम सतीश कुमार है। हरियाणा विद्यालय शिक्षा विभाग में वह अंग्रेजी के अध्यापक है। गुरुग्राम में कुछ समय तक अब उसे ट्रेनिंग दी जाएगी।

दूसरी बार में मिली सफलता-

Also Read This : Sahil Tyagi : नौकरी के साथ पढ़ाई करके किसान का बेटा बना HCS अफसर, 48वां रैंक किया हासिल

22 साल की फैनी ने जब पहली बार परीक्षा दी तो उसे सफलता नहीं मिली। फिर उसमें फिर से मेहनत की और मेहनत करने का नतीजा बहुत बढ़िया निकला। फैनी को दूसरी बार में सफलता हासिल हो गई थी।

संक्षिप्त में जानकारी-

गांव ब्याना की बेटी फैनी ने अपने माता-पिता का नाम किया रोशन

फैनी बनीं BDPO

दूसरी बार में मिली सफलता