Weather News : अगले 3 घंटे बाद हरियाणा, पंजाब सहित इन राज्यों में होगी भारी बारिश

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Weather News : अगले 3 घंटे बाद हरियाणा, पंजाब सहित इन राज्यों में होगी भारी बारिश, आज रात से देश के कई राज्यों में फिर से मौसम बदलने वाला है। लोगों को गर्मी से राहत मिलने वाली है।

हरियाणा, पंजाब सहित इन राज्यों में होगी बारिश (Weather News)-

बीते दिन भी कई कई इलाकों में भारी बारिस हुई है। मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक बादलों की निर्माण प्रक्रिया शुरु हो चुकी है। अगले 3 घंटे के अंदर हरियाणा, पंजाब, उत्तर व पूर्वी राजस्थान, दिल्ली में भारी बारिश होने की संभावना है।

इन राज्यों के साथ श्रीगंगानगर, सँगरिया, अबोहर, मुक्तसर व उत्तर सिरसा जिले में भी झमाझम बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। (Weather News) आसमान में काले बादल छा गए है।

Also Read This : Haryana Weather : हरियाणा समेत इन 19 जिलों में आज होगी बारिश, जारी हुआ अलर्ट

छत्तीसगढ़, ओड़िशा, महाराष्ट्र में मानसून की हुई एंट्री-

मानसून ने एक बार तेज रफ्तार पकड़ रखी है। देश के अधिकत्तर राज्यों में मानसून पहुंच चुका है। छत्तीसगढ़, ओड़िशा, महाराष्ट्र, उत्तरी बंगाल में आज मानसून की एंट्री हो चुकी है।

वहां चलता हुआ मानसून बिहार में पहुचं गया है। झारखंड, एमपी, यूपी में जल्द ही मानसून पहुचंने वाला है। अगले 2-3 दिनों में भी इन राज्यों में भी मानसून की एंट्री हो जाएगी।

IMD की रिपोर्ट के मुताबिक, अगले 1 से 3 दिनों में मॉनसून गुजरात, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, ओड़िशा, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, उत्तरप्रदेश, नेपाल के साथ साथ बंगाल की खाड़ी व अरब सागर की और बढ़ने वाला है।

संक्षिप्त में जानकारी-

हरियाणा, पंजाब सहित इन राज्यों में होगी बारिश

छत्तीसगढ़, ओड़िशा, महाराष्ट्र में मानसून की हुई एंट्री