Electric Roadways Bus : हरियाणा रोडवेज को मिलने वाली है 500 से ज्यादा नई इलेक्ट्रिक बसें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Electric Roadways Bus : हरियाणा में रोडवेज के बेडे़ में अब इलेक्ट्रिक बसें शामिल होने वाली है। रोडवेज विभाग ने बसों को लेकर निर्देश जारी कर दिए हैं। जिसमें बताया है कि विभाग 500 से ज्यादा बसें रोडवेज को देने वाला है। जिससे आम लोगों को काफी राहत मिलने वाली है।

आम लोगों को रोडवेज ने सहुलियत देने के लिए सड़क पर 550 इलेक्ट्रिक बसें उतारने का फैसला लिया है। जिसमें आम लोगों को काफी राहत मिलने वाली है। इसके साथ ही लोगों को प्रदूषण से भी निजात मिलने वाली है।

इस लिए आएंगी ये बसें- (Electric Roadways Bus)

हरियाणा रोडवेज विभाग प्रदूषण को रोकने के लिए और पर्यावरण को शुद्ध बनाए रखने के लिए इन बसों का संचालन करने वाला है। क्योंकि हरियाणा को हरियाली में नंबर वन माना जाता है। सरकार चाहती है कि सड़कों पर अब इलेक्ट्रिक बसें दौड़े जिससे प्रदूषण के साथ साथ आम लोगों को भी फायदा मिले।

Also Read this- Roadways in Delhi : इस दिन से दिल्ली में हरियाणा रोडवेज की एंट्री हो जाएगी बंद, जानें क्यों

आम लोगों को मिलेगा तगड़ा फायदा- (Electric Roadways Bus)

रोड पर अगर हरियाणा रोडवेज 550 नई बसें (Electric Roadways Bus) लेकर आता है तो आम लोगों को इसका फायदा मिलने वाला है। क्योंकि कई रूटों पर बसों की समस्या काफी ज्यादा है, जो दूर होने वाली है। आम लोगों को अब बसों का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। क्योंकि रोडवेज बसों को लाकर लोगों को सहुलियत देने वाले हैं।