Old Coin : ये पुराना सिक्का आपकी चमका देगा किस्मत, इस तरीके से करें सेल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Old Coin : ये पुराना सिक्का आपकी चमका देगा किस्मत, इस तरीके से करें सेल, अगर आपके पास पुराने सिक्के है तो यह खबर आपके लिए खास होने वाली हैं। आज के समय में ऑनलाइन वेबसाइन पुराने सिक्कों की काफी डिमांड कर रही हैं। अगर आपके पास ये पुराना सिक्का है तो यह आपकी किस्मत चमका देगा। आइए जानते है नीचे खबर में इस सिक्के की कैसे सेल करें-

इसी के चलते आपको बता दें कि आज के समय में पुराने नोट और पुराने सिक्कों की बाजार में बहुत ज्यादा मांग बढ़ रही हैं। अगर आप के पास भी पुराने सिक्के है तो आप घर बैठे लाख रुपये कमा सकते हैं। अगर आपके पास भी 5 रुपये का पुराना सिक्का है तो आप इसकी ऑनलाइन वेबसाइट पर सेल कर सकते है और लाखों रुपये ले सकते हैं।

Also Read This : Old Note Sell Process : ये 50 रुपये का नोट मिनटों में बना देगा लखपति, ये है बेचने का पूरा प्रोसेस

5 रुपये के सिक्के में एक तरफ पांच लिखा होना चाहिए (Old Coin) –

अगर आपके पास ये 5 रुपये का सिक्का है तो आपको बता दें कि इस सिक्के में कुछ खासियत होनी चाहिए। आपके पास पुराना 5 रुपये का सिक्का है तो उसके ऊपर एक साइड पांच लिखा होना चाहिए। इसके अलावा इसके ऊपर नीचे की और साल भी लिखा होना चाहिए। आप इस सिक्के की घर बैठे सल कर सकते है और आप लाखों रुपये कमा सकते हैं।

coinbazzar, eBay, Quikr जैसे ऑनलाइन वेटसाइट पर करें सेल (Old Coin) –

आप अपने इस सिक्के को बेचना का प्लान बना रहे है तो आपको हम बता दें कि आप इस सिक्के की सेल ऑनलाइन वेबसाइट पर सकते हैं। आपको बता दें कि मार्केट में coinbazzar, eBay, Quikr जैसे ऑनलाइन वेटसाइट इन पुराने सिक्कों को खरीद रही है और लाखों रुपये बदले में दे रही हैं।

लेकिन आपको बता दें कि आप सबसे पहले एक वेबसाइट का चयन करें और इसके बाद आप वेबसाइट पर जाकर अपना एक रजिस्ट्रेशन करे और अपनी सारी जानकारी फिल कर दें।

Also Read This : Old Note Sell Process : ये 50 रुपये का नोट मिनटों में बना देगा लखपति, ये है बेचने का पूरा प्रोसेस

इसके बाद आप इस सिक्के की दोनों साइड से फोटो लेकर वेबसाइट पर अपलोड कर दें। इसके बाद आपका सिक्का जिस किसी को खरीदना है तो वह आपसे खुद सीधा संपर्क कर लेगा। आपके सिक्के की खासियत के अनुसार आपके पैसे मिल जाएंगे।

संक्षिप्त में जानकारी-
5 रुपये के सिक्के में एक तरफ पांच लिखा होना चाहिए-
coinbazzar, eBay, Quikr जैसे ऑनलाइन वेटसाइट पर करें सेल-