Weather Forecast : आज हरियाणा समेत इन राज्यों में जमकर बरसेंगे बादल, IMD ने जारी किया अलर्ट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Weather Forecast : आज हरियाणा समेत इन राज्यों में जमकर बरसेंगे बादल, IMD ने जारी किया अलर्ट, हरियाणा में एक बार फिर से मौसम बदल गया है। मौसम बदलने से लोगों को गर्मी से राहत मिली है। वरना पिछले कुछ दिनों से लोगों का गर्मी की वजह से बुरा हाल हो रहा था।

तापमान भी लगातार बढ़ता जा रहा था। हरियाणा के कई जिलों में तो धरती से आग निकल रही थी। मौसम विभाग ने हीटवेव का अलर्ट भी जारी कर दिया था। लेकिन अब अचानक से मौसम बदल गया है।

कल धूलभरी आंधी के साथ हुई भारी बारिश-

बीते दिन हरियाणा के सभी जिलों में जमकर बारिश हुई है। कल दिन से बारिश हो रही है। बारिश से सड़कों पर पानी भर गया है। गर्मी से लोगों को काफी राहत मिली है। तापमान में भी बारिश के बाद भारी गिरावट देखने को मिली है।

Also Read This : Haryana Weather Today : हरियाणा में अगले तीन दिनों तक होगी जबरदस्त बारिश, फटाफट देखें जिले वाइज रिपोर्ट

राजस्थान और पंजाब समेत आज इन राज्यों में होगी भारी बारिश-

आप सब तो जानते ही है कि आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस है। बीते दिन हुई बारिश की वजह से आज मौसम बहुत ही सुहावना और ठंडा हो रहा है। मौसम अच्छा होने की वजह से योग शिविरों ने बढ़कर भाग लिया है।

मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक आज हरियाणा के राज्यराजस्थान और पंजाब में जमकर बारिश होने वाली है। तापमान में अभी और भी गिरावट देखने को मिलने वाली है।

IMD ने जारी किया येलो अलर्ट (Weather Forecast)-

मौसम में बदलाव देखे हुए IMD ने आज हरियाणा के सभी जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया दिया है।

संक्षिप्त में जानकारी-

कल धूलभरी आंधी के साथ हुई भारी बारिश

राजस्थान और पंजाब समेत आज इन राज्यों में होगी भारी बारिश

IMD ने जारी किया येलो अलर्ट