लड़कों के दिलों पर राज करने आ गई Royal Enfield Guerilla 450, जानिए क्या होंगे फीचर्स?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Royal Enfield Guerilla 450 : लड़कों के दिलों पर राज करने आ गई Royal Enfield Guerilla 450, जानिए क्या होंगे फीचर्स? जो लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आने वाला हैं। भारतीय बाजार में दिग्गज कंपनी रॉयल एनफील्ड एक जानी मानी कंपनी है जिसके मार्केट में बाइक सबसे ज्यादा टॅाप में रहते हैं।

इसी के चलते आपको बता दें कि मार्केट में कंपनी रॉयल एनफील्ड ने अपना नया बाइक पेश किया है जिसका नाम है Royal Enfield Guerilla 450। इस बाइक में आपको बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस बाइक की क्या होगी कीमत-

Royal Enfield Guerilla 450 में क्रूजर समेत जैसे मिलेंगे एडवांस फीचर्स-

कंपनी ने इस बाइक में एक से एक बढ़ कर फीचर्स दिए है जो लोगों को काफी हद तक पसंद आने वाली हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने इस बाइक का लुक एक स्पोर्टी लुक दिया है और नए डिजाइन के साथ क्रूजर जैसे एडवांस फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इसके अलावा आपको इसमें ट्रिप मीटर, स्पीडोमीटर और टेकोमीटर के साथ फ्यूल गैस जैसे सुविधाएं दी है। यह बाइक आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन होने वाला हैं।

Also Read This : Hero Hunk Bike : कॉलेज के लड़कों के लिए जल्द लॉन्च होने वाली है Hero की ये धाकड़ बाइक

Royal Enfield Guerilla 450 में 450 cc का होगा पावरफुल इंजन-

अगर इस बाइक में इंजन की बात की जाए तो आपको इसमें पावरफुल इंजन दिया गया है जो आपको टॅाप की स्पीड देने में मदद करेगा। कंपनी ने इस बाइक में सिंगल सिलेंडर 450 सीसी के ऑयल कूल्ड का इंजन दिया है जो फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी के साथ मिलेगा। अगर इस बाइक में माइलेज की बात की जाए तो इसमें शानदार 30 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगा।

Royal Enfield Guerilla 450 की 2.50 लाख रुपये होगी कीमत(Royal Enfield Guerilla 450)

अगर इस नए बाइक को खरीदने का सोच रहे है तो आपको बता दें कि भारतीय बाजार में Royal Enfield Guerilla 450 की शुरुआती एक्स-शोरुम की कीमत 2 लाख 50 हजार रुपये होगी।

संक्षिप्त में जानकारी-

Royal Enfield Guerilla 450 में क्रूजर समेत जैसे मिलेंगे एडवांस फीचर्स-

Royal Enfield Guerilla 450 में 450 cc का होगा पावरफुल इंजन-

Royal Enfield Guerilla 450 की 2.50 लाख रुपये होगी कीमत-

Royal Enfield Guerilla 450 की 2.50 लाख रुपये होगी कीमत-

Royal Enfield Guerilla 450 Photos : 

Royal Enfield Guerilla 450

Royal Enfield Guerilla 450