UP Heat Wave : गर्मी ने ली हेड कांस्टेबल की जान, घर जाते समय रास्ते में हुई मौत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UP Heat Wave : गर्मी ने ली हेड कांस्टेबल की जान, घर जाते समय रास्ते में हुई मौत, इस बार गर्मी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। इस भीषण गर्मी की वजह से कई लोगों की मौत हो गई है। आपको बता दें कि यूपी के कानपुर में भयंकर गर्मी की वजह से एक हेड कांस्टेबल की मौत हो गई है।

पिछले कुछ दिनों से काफी मामले सामने आ रहे है जहां पर गर्मी की वजह से लोगों की मौत हो रही है। कानपुर में इस वक्त हीटवेव का अलर्ट जारी है। लोग सड़कों पर गर्मी की वजह से चक्कर खा-खा कर गिर रहे है।

घर जाते समय रास्ते में हुई मौत (UP Heat Wave)- 

जानकारी के मुताबिक, आपको बता दें हेड कांस्टेबल ब्रजकिशोर झांसी के रहने वाले है। वह 3 दिन की छु्ट्टी लेकर अपने मंगलवार को अपने घर जा रहा था। वह ट्रेन में सफर कर रहा था। झांसी रेलवे स्टेशन पर वह पहुंचने ही वाले थे।

Also Read This : Haryana Weather Today : हरियाणा में अगले तीन दिनों तक होगी जबरदस्त बारिश, फटाफट देखें जिले वाइज रिपोर्ट

इतनी देर में उन्हे गर्मी की वजह से चक्कर आ जाता है और वह जमीन पर गिर जाता है। उनके साथ ही दरोगा बैठे थे। उनके गिरने के बाद दरोगा उनके पास आए और उनकी वीडियो बनाने लग गए।

चक्कर आने के बाद उनको पास के एक प्राइवेट अस्पताल में लेकर गए। इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई। हेड कांस्टेबल ब्रिज किशोर को चक्कर आने के बाद जब वह जमीन पर गिरे तो दरोगा ने उनकी वीडियो बनाई तो जो भीड़ वहां पर मौजूद थी उन्होंने इस बात का विरोध किया।

इलाज के दौरान हेड कांस्टेबल ब्रजकिशोर की हो गई मौत (UP Heat Wave)-

कानपुर के पुलिस ने बताया है कि जब उनको अस्पताल लेकर गए तो इलाज करने लगे। उसी वक्त उनकी मौत हो गई थी। मौत के तुंरत बाद ही उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था।

Also Read This : Haryana News : हरियाणा में इन लोगों को मिलेगी पेंशन, देखें लिस्ट

कहा जा रहा है कि भीषण गर्मी की वजह से और हीट स्टोक के कारण उनकी मृत्यु हो गई है। लेकिन जो वजह है वह पोस्टमार्टम के आने के बाद ही पता चलेगी।

संक्षिप्त में जानकारी-

घर जाते समय रास्ते में हुई मौत

इलाज के दौरान हेड कांस्टेबल ब्रजकिशोर की हो गई मौत